बॉलीवुड

अगर कंगना रनौत को नहीं मिली होती फिल्म गैंगस्टर तो वो आज होती एक पोर्न स्टार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में हमेशा अपने विवादित बयानोंं को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत उन ऐक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने सिर्फ अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। कंगना एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जो किसी को भी कुछ बोलने से पहले नहीं सोचती हैं उनके मन में जो भी चल रहा होता है वो उसके बारे में बयान दे देती हैं। यहां तक की इसी के चलते उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गज ऐक्टर, डायरेक्टर से भी पंगा ले रखा हैं। और बहुत ही कम लोग होंगे इस इंडस्ट्री में जो कंगना के साथ होंगे और उनको सपोर्ट करते होंगे।

कंगना आज अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जो फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं। कंगना जिस भी फिल्म में काम करती हैं उसमें उनके हर एक नए किरदार के बारे में पता लगता है। चाहें वो कॉमेडी फिल्म हो या फिर कोई सीरियस फिल्म। कंगना ने अनुराग कश्यप की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। और अब कंगना जिस मुकाम पर हैं उससे हर कोई वाकिफ है।

बता दें कि कंगना ने इस इंडस्ट्री में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है। अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ आकर उन्होंने खुद के लिए इस फील्ड को चुना और अपने सपनों को सच कर दिखाया। लेकिन कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे किस्से को शेयर किया है जिसके बारे में इसके पहले कोई और नहीं जानता होगा। बता दें कि कंगना ने काफी स्ट्रगल किया था यहां तक की वो फिल्मों की तलाश में पोर्न इंडस्ट्री तक भी पहुंच गई थीं।

टीवी शो ”Vh1 Inside Access” को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने यह बताया था कि कैसे वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले ही एक अडल्ट फिल्म साइन कर चुकी थीं। कंगना ने बताया था, मुझे फिल्म के लिए फोटोशूट करना था लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो मुझे वहीं कुछ ठीक नहीं लगा।

कंगना ने आगे बताया, ‘वह उस समय अपनी टीनऐज में थी जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ था। मैं जानती थी कि यह गलत है लेकिन फिर मैंने तय किया कि ठीक है, मैं यह कर लूंगी। लेकिन बाद में वह फोटोशूट मुझे किसी अश्लील फिल्म जैसा लग रहा था और मुझे लगा कि यह करना सही नहीं हैं क्योंकि वह सच में सही फिल्म नहीं थी। उन्होंने बताया कि अगर अनुराग बसु ने उनको फिल्म गैंगस्टर का ऑफर ना दिया होता तो मैं आज कहीं और होती। खैर गैंगस्टर के लिए भी मैंने कई ऑडिशन्स दिए। महीनों इंतजार किया। लेकिन फिल्म मिलने के बाद जैसे मेरे करियर को एक दिशा मिली और मैंने इन सब से दूरी बना ली। इस फिल्म के बाद मैंने अपनी एक्टिंग में कड़ी मेहनत की और एक से बढ़कर एक चैलेंजिंग रोल किए।

बता दें कि कंगना रनौत को साल 2016 में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया है। वहीं उनको फिल्म ‘क्वीन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और ‘फैशन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीत चुकी हैं।

Back to top button