बॉलीवुड

नीतू कपूर चाहती हैं कि शादी के बाद रणबीर और आलिया के रिश्ते मेंं ना हो किसी तरह की दिक्कत,

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर और शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि बॉलीवुड का ये क्यूट कपल आखिर शादी के बंधन में कब बंधेगा। हालांकि दोनों को शादी तो करनी हैं लेकिन कभी खबर आती है कि दोनों ऋषि कपूर के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं जब वो पूरी तरह से ठीक होकर भारत आ जाएंगे उसके बाद ही दोनों अपनी शादी का कुछ प्लैन करेंगे। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा।

खबरों की मानें तो शादी करने से पहले आलिया और रणबीर लिव इन में रहने की तैयारी कर रहे हैं। शादी से पहले एक-दूसरे को अच्छे से समझना और जानना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने ये डिसीजन लिया है। बता दें फिलहाल तो रणबीर अपनी मां नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर के साथ रह रहे हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीतू ने ही रणबीर को सलाह दी है कि वो शादी से पहले आलिया के साथ लिन इन में रह लें। और उन्होंने रणबीर से कहा है कि वो आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए नया घर खरीद लें।

बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई में एक प्रापर्टी खरीदी है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ये वही जगह है जहां आलिया और रणबीर शादी से पहले साथ रहने वाले हैं। वहीं खबरों की मानें तो आलिया ने रणबीर के साथ मिलकर एक और प्रॉपर्टी खरीदी है। यहां वो अपना प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती हैं । जिसका नाम सनशाइन प्रोडक्शन होगा ।

बता दें कि पिछले कुछ समय से आलिया अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर रही हैं । एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, ‘रणबीर मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं । मुझे उनके पास्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है । सबकी जिंदगी में एक पास्ट होता है और मैं थोड़ी ना कम हूं ।’ रणबीर की तारीफ करते हुए आलिया ने कहा था कि, ‘वो एक बहुत ही साधारण इंसान हैं । वो एक अच्छे एक्टर भी हैं । मैं जैसा चाहती हूं वो वैसे ही हैं ।’ 

बता दें कि रणबीर और आलिया बहुत ही जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में नजर आने वाले हैं। और इसी फिल्म के चलते ही दोनों एक-दूसरे के इतना करीब आए और दोनों में प्यार हो गया। हालांकि रणबीर और आलिया की जोड़ी को लोग साथ में देखना तो काफी पसंद करते ही हैं और ऐसे में उनकी फिल्म के आने का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है कि ऑन स्क्रीन इनकी केमिस्ट्री कैसी रहेगी। लोग इनको रियल लाइफ में साथ में जितना पसंद करते हैं उतना ही पसंद इनको एक साथ पर्दे पर भी किया जाएगा या नहीं।

Back to top button