बॉलीवुड

Pics: टीवी की ‘वीरा’ ने पहली बार करवाया बो-ल्ड फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

टेलीविजन की दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्रियां बहुत ही जल्द पर्दे से गायब हो जाती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर टेलीविजन की अभिनेत्रियां जमकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जोकि तेज़ी से वायरल भी हो रही हैं। इसी सिलसिले में सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ में वीरा का किरदार निभा चुकी दिगांगना सूर्यवंशी ने पहली बार सोशल मीडिया पर कहर ढाया है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ में वीरा का किरदार निभा कर लोकप्रिय हुई दिगांगना सूर्यवंशी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं। दिगांगना सूर्यवंशी ने टेलीविजन के बाद अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है, जिन्हें फिल्म जलेबी में देखा गया था। दिगांगना सूर्यवंशी टेलीविजन की दुनिया में खूब नाम कमाया है, जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। टीवी पर हमेशा सिंपल सी दिखने वाली दिगांगना सूर्यवंशी असल लाइफ में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं, जिनके लाखों दीवाने हैं।

दिगांगना सूर्यवंशी ने कराया फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

One of those western 90’s rustic film kinda still…

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi) on


यूं तो तमाम एक्ट्रेस फोटोशूट कराती हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन दिगांगना सूर्यवंशी ने पहली बार बोल्ड और खूबसूरत फोटोशूट कराया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दिगांगना सूर्यवंशी का ऐसा रुप पहले कभी सामने नहीं आया था, जिससे फैंस हैरान भी हो चुके हैं। हालांकि, दिगांगना सूर्यवंशी अब बॉलीवुड की दुनिया में तलहका मचाने का मन बना चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्हें इस तरह की तस्वीरें खींचवानी पड़ रही हैं। बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी ने खुद माना है कि वे बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, जिसकी वजह से अपना लुक बना रही हैं।

टेलीविजन से दूर हो चुकी हैं दिगांगना सूर्यवंशी

 

View this post on Instagram

 

Let’s decide for now, forever will decide for itself… #DiganganaSuryavanshi

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi) on


टेलीविजन की दुनिया में नाम फेम बनाने के बाद अब दिगांगना सूर्यवंशी डेली सोप से दूरी बना चुकी हैं। लंबे अर्से से दिगांगना सूर्यवंशी को टेलीविजन की दुनिया में नहीं देखा गया है। दिगांगना सूर्यवंशी को बिग बॉस के सीजन 9 में देखा गया था, जहां से उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ी है। इसके अलावा फिल्म जलेबी में दिगांगना सूर्यवंशी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद अब उन्हें एक बड़ी फिल्म की तलाश है, जिससे अपना नाम फेम बॉलीवुड में भी बना सके।

7 साल की उम्र में किया था डेब्यू

दिगांगना सूर्यवंशी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है, जिसकी वजह से उन्हें मात्र 7 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। दिगांगना सूर्यवंशी ने बतौर बाल कलाकार शो क्या हादसा, क्या हककीत में  नजर आई थी, जिसके बाद से लेकर उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कई सारे शो में काम किया, लेकिन असली पहचान वीरा के रुप में ही मिल पाई, जिससे वे काफी ज्यादा खुश भी थी। बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी की रियल लाइफ भी राजकुमारियों जैसी ही है।

Back to top button