बॉलीवुड

शादी अटेंड करने के लिए दिव्यांका ने मांगी थी छुट्टी, तो मेकर्स की दिव्यांका त्रिपाठी की छुट्टी

टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस’ को होस्ट करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन अब इस शो से नहीं नजर आएंगी। जी हां, दिव्यांका त्रिपाठी को शो ‘द वॉइस’ के मेकर्स ने रिप्लेस कर दिया है, जिसकी वजह से अगले हफ्ते से वे इस शो में नहीं नजर आएंगी। शो ‘द वॉइस’ में बतौर होस्ट नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने ब्रेक लेने का मूड बनाया था, जोकि मेकर्स को पसंद नहीं आई और उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी की मोस्ट पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को इशिता भल्ला के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि सीरियल ये है मोहब्बते से इन्हें खूब प्यार मिला है। इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी को काफी झटका लगा है, क्योंकि जहां एक तरफ सीरियल ये है मोहब्बते अब बंद होने वाला है, तो वहीं दूसरी तरफ ‘द वॉइस’ से उन्हें हटा दिया है, जिसकी वजह से मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो जल्दी ही दिव्यांका नया काम तलाशती हुई नजर आ सकती हैं।

बेस्ट फ्रेंड्स की शादी के लिए मांगा था ब्रेक

मिली जानकारी के मुताबिक, दिव्यांका त्रिपाठी ने शो ‘द वॉइस’ के मेकर्स से बेस्ट फ्रेंड्स की शादी में शामिल होने के लिए कुछ दिनों का ब्रेक मांगा था, लेकिन यह संभव नहीं हो पाया और मेकर्स शूटिंग को एडजस्ट नहीं कर पाएं और नतीजन उन्होंने दिव्यांका को रिप्लेस करने का फैसला ले लिया। बता दें कि दिव्यांका ने छुट्टी लेने के लिए मेकर्स को एक महीने पहले ही बता दिया था, लेकिन वे शूटिंग को एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं, जिसकी वजह से इस शो से दिव्यांका की हमेशा के लिए छुट्टी हो गई।

करण वाही कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी को रिप्लेस

खबरों की माने तो शो ‘द वॉइस’ में दिव्यांका त्रिपाठी की जगह अब करण वाही को लिया गया है। करण वाही अब आने वाले एपिसोड में शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि शो ‘द वॉइस’ मई में खत्म हो जाएगा, जिसकी वजह से मेकर्स शूटिंग की डेट्स को एडजस्ट नहीं कर पाए और दिव्यांका को शो से बाहर जाना पड़ा। सूत्रों की माने तो आखिरी मूमेंट तक दिव्यांका को उम्मीद थी कि मेकर्स एडजस्ट कर लेंगे, लेकिन उन्होंने नहीं किया है, जिसकी वजह से उन्हें निराशा हाथ लगी।

जून में बंद हो जाएगा सीरियल ‘ये है मोहब्बते’

शो ‘द वॉइस’ में नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के लिए एक और बुरी खबर हैे, क्योंकि सीरियल ‘ये है मोहब्बते’ जून में बंद होने वाला है। दरअसल, इस शो में आलिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि कहानी को टीआरपी नहीं मिलने की वजह से मेकर्स ने शो को जून में बंद करने का फैसला लिया है, जिसकी वजह से सितारों को काफी दुख हो रहा है, क्योंकि बीते 6 सालों से सभी फैमिली की तरह रहे हैं।

Back to top button