समाचार

पीएम मोदी ने अक्षय कुमार से कहा- ‘आपकी पत्नी मुझ पर गुस्सा निकालती हैं, तो आपके घर में…’

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली दफा किसी पत्रकार को छोड़ कर अभिनेता को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई दिलचस्प चीज़ों का खुलासा किया। बुधवार को पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने जहां एक तरफ अपने बारे में तमाम चीज़ें बताई तो वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना को लेकर बड़ा बयान दे दिया। जी हां, अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू ले रहे थे, तभी नरेंद्र मोदी ने उनकी ही चुटकी ले ली, जिस पर अब ट्विंकल खन्ना ने जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और उनकी पत्नी के विचार अलग थलग रहते हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार बहुत ही ज्यादा है। बता दें कि जहां एक तरफ अक्षय कुमार पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी के कामों का बखान करते हुए नजर आते हैं, तो वहीं उनकी पत्नी ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं, जिस पर पहली बार पीएम मोदी ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, अक्षय कुमार को इंटरव्यू दे रहे पीएम मोदी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आपके पारिवारिक जीवन में तो काफी शांति रहती होगी।

मुझ पर गुस्सा निकालती हैं ट्विंकल खन्ना- पीएम मोदी

पीएम मोदी से जब अक्षय कुमार ने सवाल पूछा कि आप सोशल मीडिया पर कितना वक्त व्यतीत करते हैं, तो वहीं उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं सोशल मीडिया पर वक्त व्यतीत करता हूं, ताकि मैं यह जान सकूं कि देश दुनिया में क्या क्या हो रहा है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं आपका ट्विटर एकाउंट देखता हूं और आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी एकाउंट देखता हूं, जिसमें वे सारा गुस्सा मुझ पर निकालती हुई नजर आती हैं। पीएम मोदी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि ट्विंकल जी का गुस्सा तो मेरे ही ऊपर निकल जाता है, जिससे आपके घर में शांति रहती होगी, ऐसे में मैं आपके इस काम आया।

ट्विंकल ने दिया पीएम मोदी को जवाब

पीएम मोदी द्वारा अक्षय कुमार की चुटकी लेने के बाद ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं इस बात का सकारात्मक पक्ष देखती हूं कि आखिर प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे वजूद के बारे में जानते हैं बल्कि मेरे काम को भी पढ़ते हैं। याद दिला दें कि पीएम मोदी के काम को लेकर अक्सर ट्विंकल खन्ना बेबाकी से अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं, जिसकी वजह से पीएम मोदी ने आज उन पर मजाकिया अंदाज में चुटकी ली, तो इस पर ट्विंकल ने फिर से बड़े ही साफ लफ्जों में अपनी बात कह दी।

इंटरव्यू में पीएम मोदी ने खोले कई राज

बताते चलें कि पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े उन तमाम राज से पर्दा हटा दिया, जिसके बारे में लोग जानना चाहते हैं। पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में अपनी पसंदीदा मूवी, गाने और खाने के बारे में भी बताया। साथ ही अपने जीवन के संघर्षों के बारे में भी बताया। साथ ही पीएम मोदी ने यह भी बताया कि वे बचपन में सेना में शामिल होना चाहते थे, लेकिन जो वो नहीं बनना चाहते थे, अब वही बन गए हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैंने कभी भी संन्यास के बारे में नहीं सोचा है।

Back to top button