बॉलीवुड

कटरीना कैफ ने आखिर बयां कर ही दिया अपने दिल का दर्द, कहा- सलमान खान ने तो मुझे फोन तक नहीं किया

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और कटरीना की जोड़ी दिखाई देगी. बता दें, इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन प्रियंका ने कुछ दिनों पहले फिल्म से वॉक आउट कर लिया. बाद में ये फिल्म कटरीना कैफ की झोली में जा गिरी. लोग ये तक कहने लगे की सलमान खान की वजह से यह फिल्म कटरीना को मिली है. जब कटरीना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने तंग आकर चुप्पी तोड़ ही दी.

कहा- सलमान से दोस्ती का कोई कनेक्शन नहीं है

जब एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका की जगह उन्हें कास्ट करने को लेकर सवाल किया गया तो इस पर कटरीना ने कहा, “भारत में मेरी कास्टिंग का सलमान खान और अली अब्बास की बॉन्डिंग से कोई कनेक्शन नहीं है. अली अब्बास जफ़र और मैं अच्छे दोस्त हैं. जब बात काम की होती है तो हम एक-दूसरे के प्रति ईमानदार हैं. मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट 3 घंटे तक पढ़ी थी. इसके बाद मैंने उन्हें फोन पर कहा की स्क्रिप्ट मुझे पसंद आई है. मुझे लगा की इस किरदार के साथ मुझे दूर तक जाने का मौका मिलेगा. इसलिए भारत का सलमान और अली संग दोस्ती का कोई कनेक्शन नहीं है”. कटरीना ने आगे कहा, “सलमान ने तो मुझे फिल्म साइन करने के बाद फोन तक नहीं किया था. हम लोग सीधे सेट पर मिले थे”.

डेट्स की वजह से कटरीना ने किया था मना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म की बड़ी सफलता के बाद से कयास लगने शुरू हो गए थे कि कटरीना की वापसी सलमान की जिंदगी में दोबारा हो गई है. दरअसल, कई खास मौकों पर दोनों साथ देखे गए थे और हम सभी जानते हैं कि सलमान के दिल में कटरीना के लिए सॉफ्ट कार्नर भी है. इतना ही नहीं, ख़बरों की मानें तो सलमान ने फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका से पहले कटरीना को ही अप्रोच किया था लेकिन डेट्स की वजह से कटरीना ने मना कर दिया. बाद में प्रियंका ने भी फिल्म करने से मना कर दिया तब कटरीना को दोबारा अप्रोच किया गया और तब जाकर उन्होंने हां की.

ट्रेलर को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने शुद्ध हिंदी बोली है और उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. सलमान के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘भारत’ 5 जून, 2019 को रिलीज़ हो सकती है.

पढ़ें चौके-छक्के जड़ने के बाद उत्साहित हुईं कटरीना कैफ, अनुष्का से कहा- विराट से कहना कि मेरे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं की आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button