दिलचस्प

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं टीवी की ये 6 एक्ट्रेसेस, सभी जीत लेंगी आपका दिल

ईश्वर ने हर किसी को बनाया है लेकिन कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनकी बनावनट इतनी खूबसूरत होती है जिन्हें देखो तो बस देखते रह जाओ. मगर लड़कियां ईश्वर की क्रिएशन में सबसे खूबसूरत हिस्सा माना जाता है जो दिखने में नाजुक लेकिन इनके अंदर सहनशक्ति बहुत होती है. आम लड़कियों के मुकाबले फिल्मी दुनिया में रहने वाली एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के क्या कहने.फिल्मों के अलावा टीवी की दुनिया में दिखने वाली अभिनेत्रियां भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. इनमें कुछ ऐसी अभिने्तरियां हैं जो दिखने में खूबसूरत हैं लेकिन दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं टीवी की ये 6 एक्ट्रेसेस, कमेंट में बताइएगा इनमें से कौन सी आपको पसंद है ?

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं टीवी की ये 6 एक्ट्रेसेस

साल 2018 में शादियो का सीजन रहा और कई बड़े सितारों ने शादियां की. बड़ी से लेकर छोटी एक्ट्रेस की दुल्हन के रूप में खूबसूरती सबके सामने आई लेकिन हम आपको टीवी की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस की तस्वीर दिखाएंगें जो दुल्हन के गेटअप में बेहद खूबसूरत लगी हों भले उनकी शादी हुई हों या नहीं.

जेनिफर विंगेट

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम करना शुरु कर दिया था. कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गए, गंगा सागर और बेपनाह प्यार जैसे पॉपुलर सीरियल्स में जेनिफर ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. जेनिफर की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है और इनकी खूबसूरती आप इनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. शादी के लाल जोड़े में भी इनकी खूबसूरती चार-चांद लगाती है.

शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे पॉपुलर टीवी शो की एक्ट्रेस शिवांगी टीवी जगत की सबसे क्यूट और पोपुलर अभिनेत्री मानी जाती है. अब तक इन्होंने कई धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाई है और अक्सर इन्होंने दुल्हन का किरदार निभाया और दुल्हन के जोड़े में सबका दिल जीता है.

दिव्यंका त्रिपाठी

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यंका त्रिपाठी अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं. बनू मैं तेरी दुल्हन और ये हैं मोहब्बतें में अहम किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने कई बार शादी का जोड़ा पहना लेकिन असल जिंदगी में इन्होंने एक बार ही दुल्हन बनने का सौभाग्य प्राप्त किया वो भी एक्टर विवेक दाहिया के साथ. दिव्यंका की खूबसूरती उनकी तस्वीरों में साथ दिखती है.

अनीता हसनंदानी

अपनी कातिल अदाओ से लोगो का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी हर किसी को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रहती हैं. इन्होंने टीवी सीरियल नागिन से ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं और इसी साल ये दुल्हन के रूप में भी नजर आई थीं, ये इन्होंने शो में दुल्हन का सीन शूट किया गया था.

मौनी रॉय

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का बेहतरीन सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय की खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है.क्योंकि सास भी कभी बहू और नागिन सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में कुंवारी हैं लेकिन सीरियल में कई बार शादी कर चुकी हैं.

रुबीना दिलैक

शक्ति एक अस्तित्व और छोटी बहू जैसे पॉपुलर शो करने वाली रुबीना टीवी जगत में छोटी बहु के नाम से बहुत लोकप्रिय हैं.इन्हे हर कोई इसी नाम से जानता है, रुबीना टीवी सीरियल के कई सीन में दुल्हन बन चुकी हैं और साल 2018 में इन्होंने शादी कर ली है.

Back to top button
?>