बॉलीवुड

श्रीदेवी की मौत को बाद सीधे दुबई इस वजह से पहुंचे थे अर्जुन कपूर, खोला राज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं। उनके और मलाइका की शादी होने की खबर हर जगह फैल चुकी है, लेकिन इस बार अर्जुन कपूर खबरों में हैं उसकी वजह मलाइका से उनका रिलेशनशिप नहीं बल्कि श्रीदेवी हैं। जैसा की सब जानते ही हैं कि जब बोनी कपूर ने अर्जुन की मां को छोड़कर श्रीदेवी से शादी की थी तो उसके बाद से भले ही अर्जुन बोनी कपूर से रिश्ता रखते हों लेकिन श्रीदेवी को उन्होंने कभी ऐक्सेप्ट नहीं किया था। वो ना तो कभी श्रीदेवी के साथ और ना ही कभी जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ दिखाई दिए।

लेकिन जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई थी तो अर्जुन फौरन दुबई के लिए रवाना हो गए थे। हर कोई ये बात जानकर हैरान था कि अर्जुन कपूर ने अपने बेटे होने का फर्ज बखूबी निभाया है। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही वो दुबई गए और अपने पिता के साथ रहे। बता दें कि जाह्नवी और खुशी से भी अर्जुन किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखते थे, लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद उन्होंने जाह्नवी और खुशी को बहनों की तरह अपनाया। हालांकि उस वक्त सब कुछ भूलकर वो दुबई क्यों पहुंचे थे इस बात का जवाब हर कोई जानता था, जिसका खुलासा अब अर्जुन कपूर ने कर दिया है।

स्पॉटबाय को द‍िए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया, जब मुझे ये खबर मिली कि श्रीदेवी का न‍िधन हो गया है तो मैं फौरन अपनी मौसी अर्चना शौरी से मिलने गया. मैंने उनसे बातचीत की, उन्होंने कहा, जो द‍िल कहे वो करो. इसके बाद मैंने अपनी बहन अंशुला से बातचीत की. इसके बाद मैं डैड के पास दुबई गया. 

अर्जुन कपूर ने कहा, “मैं और अंशुला दोनों हमेशा जाह्नवी और खुशी के साथ हैं. वो वक्त दोनों के ल‍िए बहुत मुश्क‍िल था. मुझे खुशी है कि मैंने अपने द‍िल की बात सुनी. मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है. ये ऐसी तकलीफ है जिसे मैं अपने दुश्मनों के लिए भी नहीं मांग सकता हूं.”

अर्जुन कपूर ने ये भी बताया कि, “मेरी मां हमेशा पापा बोनी कपूर को बहुत प्यार करती थीं. वो चाहती थीं कि कभी पापा को कोई तकलीफ हो तो मैं उनके पास रहूं. वो हमेशा चाहती थी कि उनके करीबी और प्यारे लोग साथ रहें. मैंने ये महसूस किया है. मैंने खुद महसूस किया है ये आसान नहीं होता है. मेरे अंदर एक शून्य की भावना है जो अंशुला भर सकती है. “

बता दें कि जब अर्जुन करण जौहर के चैट शो पर पहुंचे थे तब श्रीदेवी की मौत की बात पर उन्होंने कहा था कि, ”उनके जाने की खबर ने एक पल में सारी ज‍िंदगी बदलकर रख दी. मैं कभी नहीं चाहता ऐसा किसी दुश्मन के साथ भी हो. मैंने और अंशुला ने जो भी किया वो सब पूरी सच्चाई के साथ किया.” अर्जुन ने बताया कि मैने और अंशुला ने महसूस किया है कि इस तरह के वक्त में किसी सपोर्ट की जरूरत होती है। हालांकि जब मुझे और अंशुला को ये सपोर्ट चाहिए था तो हमारे पास कोई नहीं था। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो प्यार और सपोर्ट खुशी और जाह्नवी को भी नहीं मिले। अर्जुन ने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि अगर आज वो जिंदा होती तो वो भी यही कहती कि मैं दोनों के सपोर्ट में रहूं. द‍िल में कोई श‍िकवा मत रखो. ज‍िंदगी बहुत छोटी होती है।

Back to top button