बॉलीवुड

एक जमाने में ये 5 अभिनेत्रियां करती थीं टीवी की दुनिया पर राज, अब नहीं मिल रहा कोई भी काम

किसी का भी चार्म हमेशा के लिए नहीं होता है इस बात को हर कोई जानता है और ऐसा हर किसी के साथ होता है. टीवी की दुनिया हो या फिर फिल्मी दुनिया हर जगह सितारों का एक दौर होता है लेकिन जब किसी सितारे को जरूरत होती है तो कभी ना कभी काम तो मिल ही जाता है. ऐसा बहुत कम होता है कि किसी दौर में सुपरहिट सितारा एक समय के बाद मार्केट में मिलना बंद हो जाए और उसे काम भी नहीं मिले. इस बात पर यकीन है ना आपको लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जिन्हें काम नहीं मिल रहा है. एक जमाने में ये 5 अभिनेत्रियां करती थीं टीवी की दुनिया पर राज, मगर आज काम के लिए तरह रहे हैं.

एक जमाने में ये 5 अभिनेत्रियां करती थीं टीवी की दुनिया पर राज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी की दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक समय में तो अपना जादू सबके ऊपर बिखेर कर रखा थे लेकिन समय के साथ-साथ उनका ये चार्म भी खत्म होता गया इन अभिनेत्रिओं को लम्बे समय से कोई काम नहीं मिला है और आज ये छोटे मोटे काम के लिए भी मोहताज हो गई हैं.

राजश्री ठाकुर

 

ज़ी टीवी के शो साथ फेरे में सलोनी का दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राजश्वरी ठाकुर लोगो हर किसी को पसंद आई थीं. मगर उस शो के बाद राजश्वरी को शायद ही किसी शो का हिस्सा बनते देखा गया होगा क्योंकि इन्होंने पर्दे से दूरियां बना ली थीं.

रागिनी खन्ना

साल 2008 में सीरियल राधा की बेटियां से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने इसके बाद सफलता का स्वाद चखा . रागिनी ने टीवी के कई सीरियल जैसे ससुराल गेंदा फूल, बात हमारी पक्की, सपना बाबुल का बिदाई, एक हजारों में मेरी बहना, जैसे सीरियल्स में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया और इन्होंने टीवी के कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया. मगर धीरे धीरे रागिनी सीरियल से गायब होती चली गई और अब उन्हें लम्बे समय से कोई काम नहीं मिला है.

श्वेता तिवारी

एक समय था जब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का जलवा टीवी सीरियल, रिएलिटी शो और कॉमेडी शो में खूब रहता था और इन्होंने फिल्मो में भी ट्राई किया. सीरियल कसौटी जिंदगी की में इन्होंने प्रेरणा का दमदार किरदार निभाया था और इस वजह से आज भी लोग इन्हें प्रेरणा के नाम से पहचानते हैं लेकिन अब ये टीवी की दुनिया से दूर अपने बच्चों की परवरिश में ध्यान लगाए हैं.

मृणाल कुलकर्णी

18 साल पहले टीवी का पॉपुलर सीरियल सोनपरी में अपनी खूबसूरती और जादू से लोगों और बच्चों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी भी कैमरे से गायब ही हो गईं. मृणाल कुलकर्णी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सिर्फ 16 साल की उम्र में ही कर दी थी.इस समय से लगभग 50 साल की हो गई हैं लेकिन इन्हें अब काम नहीं मिल रहा है.आपको बता दें कि ये अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की छोटी बहन हैं.

तारा शर्मा

एक्ट्रेस तारा ने बॉलीवुड में अपना का डेब्यू किया था, लेकिन वहां सफलता नहीं मिलने की वजह से इन्होने टीवी में अपना सिक्का चलाया और कई टीवी सीरियल में काम किया. तारा कई रिएलिटी शोज भी होस्ट किए हैं लेकिन काफी लंबे समय से तारा शर्मा को किसी भी शो मे नहीं देखा गया और ना ही उन्हें कोई काम मिल रहा है. इस समय इनकी उम्र 41 साल हो गई है लेकिन एक समय था जब इन्हें ज्यादातर शोज में देखा जाता था.

Back to top button