बॉलीवुड के इन 5 सितारों के बच्चे हैं सबसे प्यारे, दूसरे नंबर वाले के हैं हर जगह चर्चे बॉलीवुड में जितने पॉपुलर इन स्टारकिड के माता-पिता हैं उससे इन बच्चों की पॉपुलैरिटी कम नहीं है, आप नाम जानिए खुद ही समझ जाएंगे.

बच्चे किसी के भी हो वे क्यूट ही होते हैं और शायद ही कोई हो जिसे बच्चे पसंद नहीं हो. बच्चों को भगवान का रूप इसलिए कहा गया है क्योकि उनके अंदर जो सच्चाई होती है वो किसी के अंदर नहीं होती है और बच्चे ही हैं जो दो इंसानों को जोड़ते हैं. बच्चे अगर क्यूट होते हैं तो हर किसी की नजर उनके ऊपर ठहर जाती है और हर कोई उन्हें खिलाने लगते हैं. मगर कुछ ऐसे फिल्मी सितारे हैं जो अपने बच्चों से ज्यादा कनेक्ट रहते हैं और मीडिया भी उन बच्चों के पीछे पड़ी रहती है क्योंकि वे जानते हैं दुनिया में लोग उन्हें देखना चाहते हैं. बॉलीवुड के इन 5 सितारों के बच्चे हैं सबसे प्यारे, इन सभी बच्चों का चार्म भी सबसे अनोखा है और ये अपने माता-पिता की जान हैं.

बॉलीवुड के इन 5 सितारों के बच्चे हैं सबसे प्यारे

अक्सर जैसा इंट्रेस्ट लोगों का अपने बच्चों के प्रति होता है उससे कहीं ज्यादा सेलिब्रिटीज को होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बच्चों को दिखाएंगे जो अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतते हैं. इनका भोला चेहरा हर किसी को उनकी तरफ खींचते हैं फिर वो किसी एक्ट्रेस का बच्चा हो या किसी एक्टर का बच्चा.

अबराम खान

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं लेकिन अक्सर वे अपने छोटे बेटे अबराम को सीने से लगाए रहते हैं. तीन साल के अबराम का स्टाइल किसी स्टार से कम नहीं है और शाहरुख के फैन तो मानते हैं कि इंडस्ट्री में अबराम अगले शाहरुख खान बनकर रोमांस का जाल बिछाएंगे.

तैमूर अली खान

मीडिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान. इनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि इनका ट्वॉय भी मार्केट में आ चुका है और इसकी सप्लाई देश-विदेश में हो रही है. सभी तैमूर को एक बार देखना चाहते हैं क्योंकि तैमूर की क्यूटनेस ओवरलोडेड है और हर कोई इनकी प्यारी सी स्माइल पर फिदा है.

नितारा भाटिया

अक्षय कुमार अपनी लाडली को नितारा को कैमरे से बचाते रहते हैं क्योंकि वो उन्हें मीडिया की नजर में नहीं आने देना चाहते हैं. मगर अक्षय अक्सर अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और जब भी घर पर होते हैं तो ज्यादातर समय अपनी बेटी के साथ ही बिताते हैं.

आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या को अपनी जान से लगा कर रखती हैं. आराध्या को ऐश्वर्या अपने से एक पल भी अलग नहीं करती हैं और इसका सबूत हम हर इवेंट या शो में देख सकते हैं. साल 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था और वे अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं.

आदिरा मुखर्जी

साल 2014 में रानी मुखर्जी ने फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ की थी. इन्हें डेढ़ साल पहले एक बेटी हुई जिसका नाम आदिरा है और वो बेहद खूबसूरत हैं. लोग तो अभी इन स्टारकिड को फिल्मों में आने की उम्मीदें करने लगे हैं क्योंकि इनकी खूबसूरती बताती है कि ये आगे चलकर सुपरस्टार बन सकती है.