अभी तक कुँवारी हैं दक्षिण भारत की ये 7 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ, जिनपर फिदा है लाखों-करोड़ों लोग फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी विडम्बना है कि ज्यादातर एक्ट्रेसेस का करियर शादी के बाद लगभग खत्म सा हो जाता है इसलिए भी कुछ अभिनेत्रियां शादी से दूर भागती हैं.

फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेसेस को शादी करने की बिल्कुल जल्दी नहीं रहती है. खासकर जिनका करियर ऊंचाईयों को छू रहा हो उनके सिर पर तो करियर बनाने का भूत सवाल होता है और फिर वे शादी से दूर ही भागती हैं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि ज्यादातर एक्ट्रेसेस का करियर शादी के बाद लगभग खत्म सा हो जाता है इसलिए भी कुछ अभिनेत्रियां शादी से दूर भागती हैं. ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी होने लगा है जब वे शादी से दूर भागती हैं. फिल्मों में कमाल करने वाली अभी तक कुँवारी हैं दक्षिण भारत की इन 7 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ, इनमें से सभी अपनी-अपनी किसी ना किसी फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

अभी तक कुँवारी हैं दक्षिण भारत की इन 7 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ

बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और उनकी उम्र 40 के पार हैं लेकिन हम जिन एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं उनकी उम्र भी कम नहीं है लेकिन वे शादी नहीं करना चाहती क्योंकि अभी उनका पूरा फोकस करियर पर है.

अनुष्का शेट्टी

फिल्म बाहुबली से पूरी दुनिया में लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इस साल 37 साल की हो जाएंगी लेकिन अभी तक कुंवारी हैं. वैसे तो अनुष्का साउथ इंडियन सिनेमा की सुपरस्टार हैं जो अपने अकेले के दम पर भी फिल्में हिट करवा लेती हैं लेकिन बाहुबली के बाद से इनका चार्म कुछ अलग ही हो गया है.

तृषा कृष्णन

दक्षिण भारत की सुपरहिट एक्ट्रेस तृषआ कृष्णन इस साल 36 साल की हो जाएंगी लेकिन अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है. साल 2015 में तृषा कृष्णन ने चेन्नई के एक बिजनेसमैन के साथ सगाई की थी लेकिन शादी करने से पहले ही दोनों अलग हो गए.

नयनतारा

साउथ इंडियन सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री नयनतारा भी 34 साल की हो गई हं लेकिन अभी तक कुंवारी हैं. नयनतारा चाहती हैं कि वे बॉलीवुड में शाहरुख और सलमान के साथ कुछ फिल्में करें.

श्रुति हासन

दो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स जीतने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन अपने अभिनय के दम पर ना सिर्फ साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस हैं बल्कि बॉलीवुड की भी लाजवाब एक्ट्रेस के ऊप में उभरी हैं. 33 साल की उम्र में भी श्रुति ने अभी तक शादी नहीं की और आजकल अपने किसी प्रोजेक्ट में बिजी रहती हैं.

काजल अग्रवाल

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ना सिर्फ दक्षिण भारतीय सिनेमा की सुपरस्टार हैं बल्कि बॉलीवुड में भी सिंघम जैसी कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 33 साल की उम्र में भी काजल कुंवारी हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं.

चार्मा कौर

साल 2002 में 15 साल की उम्र में तेलुगू फिल्म नी तोड़ू कवली से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस चार्मी कौर ने भी अभी तक शादी नहीं की, हालांकि इन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिसमें कई सितारे शामिल हैं.

राय लक्ष्मी

अपनी लाजवाब टैलेंट से लगभग 50 फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने अभी तक शादी नहीं की. राय लक्ष्मी ने साल 2017 में आई हिंदी फिल्म जूली से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.