दिलचस्प

हर वक़्त थकी-थकी रहती थी पत्नी, पति का शक निकला सच, CCTV से खुल गया वो राज़

अक्सर लोग कहते हैं कि भारत में महिलाओं की कोई खास लाइफ नहीं होती है वे चाहे जितनी भी ऊंचाईयों पर चली जाएं लेकिन एक समय के बाद शादी करके घर-परिवार और बच्चों को ही संभालना पड़ता है. ये बात बिल्कुल सच भी है लेकिन ऐसा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि हर जगह होता है जहां पर आदमी काम करता है और महिला काम करे ना करे लेकिन बच्चे तो उन्हें ही सबसे ज्यादा संभालने होते हैं.

मगर जब पति ऐसी पत्नियों पर शक करने लगते हैं उन महिलाओं को शायद बहुत ज्यादा बुरा लगने लगता है. ऐसा ही हुआ अमेरिका के एक परिवार में जहां पति जब अपनी पत्नी को देखता तो वो थकी रहती थी तो उसने अपनी बीवी पर शक किया और सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. हर वक़्त थकी-थकी रहती थी पत्नी, पति का शक निकला सच, चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला ?

हर वक़्त थकी-थकी रहती थी पत्नी, पति का शक निकला सच

ये खबर है अमेरिका के लॉस एंजलिस की जहां पर रहने वाली मेलानिया डार्नल एक हाउसवाइफ हैं. उनके पति ट्रेवलिंग का काम करते हैं और काम के सिलसिले में अक्सर बाहर ही रहते हैं. मेलानिया के तीन छोटे बच्चे हैं और उनकी देखरेख मेलानिया ही करती हैं जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानियां होती हैं. बच्चे होने के बाद मेलानिया सुबह उठते ही बहुत थकी-थकी सी रहने लगी थी और उनके पति को समझ नहीं आता था कि वे तो रहते नहीं है फिर क्यों उनकी पत्नी इतना थक जाती हैं ऐसा क्या हो सकता है.

ये बातें धीरे-धीरे शक का कीड़ा बनकर उनके दिमाग में बैठ गया और उन्होंने अपने पूरे घर में बीवी को बिना बताए CCTV कैमरा लगवा दिए. उसे वो अपने मोबाइल पर देखते थे कि आखिर इनकी बीवी इतना थक क्यों जाती हैं लेकिन जब उस कैमरे की फूटेज देखा तो उनके पति हैरान रह गए और उस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर भी किया. आप भी देखिए वो वीडियो –

वीडियो में देखने को मिला कि मेलानिया के ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियां आ गई हैं. उन्हें तीन बच्चों के लिए अलग-अलग खाना बनाना पड़ता है ऊपर से एक बच्चा फीडिंग भी करता है जिसकी वजह से वो वीक फील करती हैं. रातभर उनके बच्चे उन्हें परेशान करते हैं और वो ठीक से सो नहीं पाती हैं और फिर उन्हें सुबह 6.20 पर उठना ही पड़ता है. वे अकेली ही तीन बच्चों को पाल रही हैं जिसकी वजह से ना वो ठीक से खा पाती हैं ना सो पाती हैं और ना ही अपने लिए समय निकाल पाती हैं.

मेलानिया से जब इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि एक मां होने के नाते उन्हें अपने बच्चों का ध्यान रखना पड़ता है. उन्हें खुद के लिए भरपूर नींद लेनी चाहिए, लेकिन बच्चों के लिए वे ये सब भी भुलाकर उनकी परवरिश कर रही हैं. मेलानिया ने ये भी बताया कि इतनी भागदौड़ भरी जिंदगी के बाद भी ये अनुभव बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्हें ऐसा करना बहुत अच्छा लगता है.

Back to top button