बॉलीवुड

53 साल की उम्र में भी इसलिए हैं कुंवारे सलमान, शादी को लेकर सलमान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का टीजर तो लोगों को काफी पसंद आया है साथ ही फैंस को अब ट्रेलर के रिलीज होने को इंतजार है। सलमान के भारत का लुक भी लगातार चर्चा में बना हुआ है। सलमान 53 साल की उम्र में भी एक्शन और रोमांस जैसे रोल भी बड़े शिद्दत के साथ कर लेते हैं। हालांकि उनकी जिंदगी में शादी एक ऐसा सवाल है जो आज भी उनके सामने वैसा ही पड़ा है। अब सलमान ने जवाब दिया है कि 53 साल की उम्र में भी वो अभी भी तक कुंवारे क्यों हैं।

इस वजह से रह गए सलमान कुंवारे

रिपोर्टस के अनुसार ये खबर सामने आई है कि सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की है। दरअसल सलमान अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। वो अपने फैमली से बहुत प्यार करते हैं और ज्यादा समय अपने परिवार वालों के साथ ही बीताते हैं। सलमान खान की शादी को लेकर कई लोगों से बात बनीं , लेकिन बात आगे बढ़ नहीं पाई। उनका कहना था कि वो अपने परिवार के चलते किसी और को इतना महत्व नहीं दे पाएं।

वहीं सलमान का मानना है कि लाइफ पार्टनर को सम्मान और समय देना बहुत जरुरी होता है और जब आप ऐसा नहीं कर पाते है तो फिर वो गलत होता है। इसी के चलते सलमान शादी नहीं कर पाए। बता दें कि सलमान ने कुछ दिनों पहले ही संगीता बिजलानी से शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि संगीता के साथ तो उनके शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन फिर भी बात आगे नहीं बढ़ पाए।

सलमान ने कुछ समय पहले फिल्मों में किसिंग सीन ना करने को लेकर भी उन्होंने खुलासे किए थे। दबंग खान का कहना था कि जब भी फिल्मों में किसिंग सीन आता है, तो हम सभी को अजीब लगने लगता है। इस चीजे को कुछ लोग दूसरे तरीके से समझ सकते हैं, लेकिन मेरा मतलब साफ सिनेमा की ओर है। सलमान ऑन स्क्रीन किस को कभी भी फन नहीं मानते हैं।

ऐश और कैट से भी नहीं जमी बातें

शादी की बात करें तो सलमान की जिंदगी में ऐसे कई लोग आए जिनसे उनंका रिश्ता काफी बढ़ता हुआ दिखा, लेकिन बात कभी बन नहीं पाई। सलमान जूही चावला को भी काफी पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे, लेकिन जूही के पिता ने सलमान से रिश्ता ठुकरा दिया था। वहीं सलमान का नाम संगीता बिजलानी से भी जुड़ा था, लेकिन उनसे भी सलमान की शादी नहीं हो पाई।

सलमान की जिंदगी में जब ऐश आईं तो सबको लगा की भाई जान की शादी अब तो पक्की है। ऐश के साथ सलमान का रिश्ता अच्छा चला, लेकिन कड़वाटह भरी बातों से खत्म हुआ। वहीं ऐश ने अभिषेक से शादी कर ली। इसके बाद सलमान की जिंदगी में कैटरीना की एंट्री हुई, लेकिन उन्होंने सलमान को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त माना। सलमान भी अब शादी के मुद्दे पर घुमा फिराकर ही बाते करते हैं, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि उनकी जिंदगी में उनके परिवार से बढ़कर अब कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें

Back to top button