बॉलीवुड

इन बॉलीवुड सितारों ने सड़क से उठा कर अनाथ बच्चो को लिया गोद और संवार दी इनकी जिंदगी

बॉलीवुड में तो आए दिन कई सारी खबरें आती ही रहती है कभी फिल्मों को लेकर तो कभी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर वहीं बात करें आज की तो इस इंडस्ट्री से आज हम आपके लिए ऐसी खबर लेकर आए हैं जो शायद आपको पता भी नहीं होगी। जी हां दरअसल ये जानकारी सितारों के पर्सनल लाइफ से संबंधित है। आजतक आपने इन सितारों को पर्दे पर काम करते देखा है और उसी के अनुसार इन्हें पसंद और नापसंद भी करते हैं लेकिन अगर बात करें रियल लाइफ की तो कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो रियल लाइफ में भी हिरो हैं, जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो कुछ बच्चों के लिए मानों इस धरती पर भगवान बनकर आए हैं, आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होने न सिर्फ अनाथ बच्चों को लिया है गोद बल्कि उनका भविष्य भी अच्छा बनाया, तो आइए जानते हैं उन सितारों के नाम जिन्होने ना सिर्फ अनाथ बच्चो को गोद ही लिया है बल्कि उनकी दुनिया ही बदल दी और ये वाकई में एक बहुत ही साहसिक काम है जो हर कोई नहीं कर सकता।

इन सितारों ने अनाथ बच्चो को लिया गोद

 

सनी लियोनी

सबसे पहले बात करते हैं सनी लियोनी की, जी हां वैसे तो सनी के करीब 3 बच्चे हैं लेकिन इसके बाद भी सनी ने एक बच्ची को गोद लिया है और अपने दोनों बच्चो की तरह ही उसे भी बेहद ज्यादा प्यार करती हैं। सनी कभी भी उस बच्चे में और अपने बच्चों में अलगाव नहीं करती हैं।

सलीम खान

अब बात करते हें बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान के पिता सलीम खान की जो कि डायरेक्टर भी हैं। ये तो आपको भी पता होगा कि सलीम खान के अपने कुल 4 बच्चे हैं लेकिन इसके बाद भी उन्होने 1 लड़की को गोद लिया जिसका नाम उन्होने अर्पिता रखा, जी हां इतना ही नहीं अर्पिता की सारी जिम्मेदारी उन्होने बखूबी निभाई और चारों भाईयों ने भी उन्हें बेहद ही ज्यादा प्यार दिया। अर्पिता पूरे परिवार की लाडली हैं।

सुष्मिता सेन

अब बारी आती है सुष्मिता सेन की जिनके बारे में आप सभी ये तो जानते ही होंगे कि इन्होने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन गौर करने वाली बात तो ये है कि बिना शादी के ही इन्होने 2 लड़कियों को गोद लिया हुआ है और उसकी परवरिश बेहद ही अच्छे से कर रही हैं।

मिथुन चक्रवर्ती

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती का नाम भी इस लिस्ट में आता है, जी हां क्योंकि इन्होने भी एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम दिशानी है। बता दें कि दिशानी को मिथुन ने तब गोद लिया था जब दिशानी के माता-पिता इस दुनिया से चले गए थे और मिथुन अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करते है।

रविना टंडन

अब सबसे आखिरी नाम आता है रविना टंडन का जो कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं, इतना ही नहीं इन्होने भी 2 लड़कियों को गोद लिया था और तो और अब वो इन दोनों ही लड़कियों की शादी कर चुकी हें। बताया जाता है कि रवीना ने बहुत पहले 2 लड़किया गोद ले लिया था उस दौरान वो खुद कुंवारी थीं।

Back to top button