बॉलीवुड

भूमि पेडनेकर के बाद बिगड़ गया विक्की कौशल के चेहरा, हुआ ये हादसा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म सांड की आंख की शूटिंग करते वक्त ज्यादा गर्मी और मेकअप की वजह से भूमि पेडनेकर का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। इस बात की जानकारी खुद भूमि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी और साथ ही अपनी फोटो भी डाली थी। लेकिन बाद में उन्होंने वो तस्वीर हटा दी थी। किसी भी एक्टर के लिए उसका चेहरा ही उसकी पहचान होता है। लोगों के बीच उसी चेहरे से उनकी पहचान होती है। लेकिन ये एक्टर बेहतरीन प्रदर्शन के लिए क्या कुछ करते और सहते हैं वो भूमि के चेहरे से समझ आ रहा है।

बता दें अब ऐसा ही कुछ हुआ है उरी के एक्टर विक्की कौशल के साथ। बता दें कि विक्की कौशल एक फिल्म के शूट के दौरान बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं और उनके चेहरे पर गंभीर चोट लगी है। दरअसल विक्की एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे जब उनके साथ ये हादसा हुआ। विक्की के साथ हुए इस हादसे की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है। तरण ने अपने ट्वीट में बताया है कि भानु प्रकाप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं। खबरों के मुताबिक ये हादसा विक्की के साथ 18 अप्रैल को हुआ था, लेकिन खबर अब सामने आई है।

कैसे हुआ हादसा

बता दें कि विक्की इन दिनों भानू प्रताप की हॉरर फिल्म का शूट कर रहे हैं। जिस सीन को विक्की शूट कर रहे थे वो एक जहाज में शूट हो रहा था। जिसमें विक्की को दौड़ते हुए एक दरवाजे को खोलना था लेकिन तकनीकी गड़बड़ी के चलते वो दरवाजा उनके ऊपर गिर पड़ा जिससे उनके चेहरे की हड्डी (चीकबोन) में फ्रैक्चर हो गया है। बता दें कि हादसे के बाद विक्की को मुंबई वापस भेज दिया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। ई है.

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें कि विक्की की ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर के साथ में होने की खबर है। इन दिनों भूमि फिल्म सांड की आंख की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शूटिंग के दौरान गर्मी और मेकअप की वजह से भूमि का चेहरा भी बुरी तरह से झुलस गया है। जिसकी तस्वीर भूमि ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी।

वहीं बात करें विक्की कौशल की तो इन दिनों विक्की कौशल अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर काफी खबरों में छाए हुए थे। वहीं उनके वक्रफ्रंट की बात करें तो विक्की के करियर के लिए उनकी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है। इस फिल्म की सक्सेस के बाद विक्की को ना ही सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली हैं, बल्कि कई बड़े बैनर की फिल्में भी मिली हैं।

Back to top button