प्रेगनेंसी की खबरों के बीच पति संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय, वायरल हुई तस्वीरें ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिस पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ऐश्वर्या राय इन दिनों चर्चा में अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर वायरल हुई, जिससे उनके गर्भवती होने की बात चारो तरफ होने लगी, जिस पर अब बड़ा खुलासा हुआ है। प्रेगनेंसी की खबरों के बीच एक बार फिर से ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ कैमरे में कैद हुई और यह तस्वीर पहले वाली तस्वीर से बिल्कुल अलग है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ अक्सर टाइम स्पेंड करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में होली के मौके पर उन्हें अपने पति और बेटी के साथ गोवा में देखा गया था, जिसके बाद एक बार फिर से अपने पति के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए छुट्टियों पर जा चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट से जब ऐश्वर्या राय की तस्वीर सामने आई तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर बड़ा खुलासा हो गया।

गर्भवती नहीं हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसमें उन्होंने ढीले ढाले कपड़े पहने है। ऐश्वर्या राय अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय ने लूज व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहने थे और साथ ही लॉन्ग जैकेट कैरी किया, जोकि उन पर काफी अच्छा लग रहा है। वही बात अगर अभिषेक बच्चन की करें, तो उन्होंने कैजुअल लुक अपना रखा था, जिससे दोनों कपल एक साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद साफ साफ यही नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट नहीं हैं, क्योंकि इसमें उनका पेट कहीं से भी बाहर नहीं आ रहा है।

प्रेगनेंसी पर ऐश्वर्या राय ने किया खुलासा

जब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की प्रेगनेंसी की खबर आग की तरह वायरल होने लगी तो बच्चन परिवार की बहू को सामने आना पड़ा। ऐश्वर्या राय ने उस फोटो पर साफ साफ बयान देते हुए कहा कि उस फोटो को गलत तरीके से खींच लिया गया था, जिससे लोगों को मेरी प्रेगनेंसी की गलतफहमी हो गई थी, लेकिन वाकई ऐसा कुछ भी नहीं है। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय के प्रवक्ता ने भी यही कहा था कि यह तस्वीर गलत एंगल से ली गई थी।

फिल्मों से हो गए हैं दूर

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दोनों ही लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आएं हैं, ऐसे में दोनों अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन को आखिरी बार मनमर्जियां में देखा गया तो वहीं ऐश्वर्या राय को तो फिल्मों में देखे हुए जमाने हो गए। हालांकि, चर्चा थी कि एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।