मीडिया पर आ रही हैं ऐश्वर्या के प्रेगनेंट होने की खबर, क्या सच में आने वाली है खुशखबरी? होली मनाने के लिए गोवा पहुंचे ऐश-अभिषेक, पिक हुआ वायरल तो लोगों ने पूछा- प्रेगनेंट है क्या? ऐश्वर्या ने दिया जवाब

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: पूरे देश में होली के त्यौहार की धूम थी, पूरे देश में यह त्यौहार धूम धाम से मनाया गया है। बता दें कि बॉलीवुड में भी होली खूब धूमधाम से मनाई गई हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने होली में जमकर मस्ती की तो कुछ ने कई स्टेज शोज दिए। तो कुछ ने अपने घर में ही दोस्तों और परिवार वालों के साथ होली मनाई। लेकिन इन सबके बीच एक स्टार ऐसा भी था जिसनें इन सबसे दूर शांत तरीके से गोवा में होली मनाई और एक-दूसरे के साथ खूब एंजॉय किया।

बता दें कि हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की। इन दोनों ने ही गोवा के बीच में शांत तरीके से होली सेलीब्रेट की। दोनों को ही बेनौलिम बीच के पास टहलते हुए स्पॉट किया गया, जहां पर दोनों शॉर्टस कपड़ों में बीच के बाहर घूमते नजर आए।

खबरों की मानें तो दोनों इन दिनों गोवा में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है। इस फोटो को ध्यान से देखो तो इसमें ऐश्वर्या का पेट थोड़ा उभरा हुआ सा दिख रहा है जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय जल्द ही कोई खुशखबरी देने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

#aishwaryaraibachchan #abhishekbachchan

A post shared by 𝐀𝐈𝐒𝐇𝐖𝐀𝐑𝐘𝐀 𝐑𝐀𝐈 𝐁𝐀𝐂𝐇𝐂𝐇𝐀𝐍 (@aishwarya_queen_arb) on

बता दें इस तस्वीर के वायरल होने के बाद ऐश और अभिषेक के फैंस की इस बात पर बहस शुरू हो गई है। बता दें कि कुछ यूजर्स ने इसे महज एक तस्वीर बता कर प्रेगनेंसी की खबरों को झूठा बताया है तो वहीं कुछ यूजर्स ने ये इच्छा जाहिर की है कि वो चाहते हैं कि ऐश्वर्या राय जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बन जाएं। बता दें कि अब इस प्रेगनेंसी की खबरों पर ऐश्वर्या राय का बयान आ गया है। उन्होंने बताया है कि ऐसा खराब कैमरा एंगल के चलते हुआ है और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। खैर ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या अब 8 साल की हो गई हैं ऐसे में अगर वो सेकेंड बेबी प्लैन करती हैं तो इसमें कोई बड़ी बात नही है।

बता दें कि आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने ज्यादा फिल्में नहीं की हैं। लेकिन फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल में” में ऐश्वर्या राय ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। जिसके बाद वो फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी लेकिन उनकी ये फिल्म लोगों को खासा पसंद नहीं आई थी। वहीं अभिषेक बच्चन की लास्ट फिल्म मनमर्जियां थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया काम करा था। इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आए थे।