बॉलीवुड

सलमान ने खोला संगीता बिजलानी से शादी टूटने का राज, कहा- “कार्ड छप चुके थे लेकिन मैं उस लायक..

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिल्मों के अलावा उन्हें सलमान की शादी का भी काफी सालों से इंतजार है. सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की झूठी खबरें भी आई हैं. सलमान के फैन इंतजार में हैं कि कब उनका चहेता हीरो शादी करेगा. लेकिन आज हम आपको सलमान खान के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया है.

जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. एक टाइम में सलमान फिल्मों की वजह से कम और लव अफेयर की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते थे. सलमान खान का अफेयर सोमी अली, संगीता बिजलानी, शाहीन बानो और ऐश्वर्या राय के साथ सबसे ज्यादा चर्चे में रहा था. संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान की शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन ऐन मौके पर संगीता ने शादी के लिए मना कर दिया. इस बात खुलासा खुद सलमान ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में किया. ये एपिसोड साल 2013 में टेलीकास्ट हुआ था.

इस वजह से टूटी सलमान और संगीता की शादी

एक दौर ऐसा भी था जब संगीता बिजलानी और सलमान खान एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. बता दें,  दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन सोमी अली की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. दरअसल, उस समय सलमान की लाइफ में सोमी अली आ गयी थीं और संगीता ने सलमान को उनसे दूर रहने की हिदायत दी थी. लेकिन सलमान ऐसा नहीं कर सके और संगीता ने सगाई तोड़ दी.

कहा- मैं उसके लायक नहीं था

शो के दौरान करण ने सलमान से पूछा था कि वह शादी का सवाल सुनकर गुस्सा हो जाते हैं? इस पर सलमान ने कहा, “जब सही समय आएगा तब मैं शादी कर लूंगा. बार-बार एक ही सवाल किसी को भी परेशान कर सकता है”. करण ने उनसे पूछा कि क्या वह शादी करना चाहते हैं? सलमान ने कहा, “एक टाइम में मैं शादी के बहुत करीब पहुंच गया था. मैं सच में शादी करना चाहता था. संगीता के साथ तो कार्ड भी छप गए थे”. बीच में करण ने टोकते हुए पूछा, “बाद में उसने तुम्हें मना कर दिया या फिर किसी के साथ पकड़ लिया”? इस पर सलमान ने हंसते हुए कहा, “ऐसा ही समझ लीजिये. मैंने इन सब बातों से इनकार कर दिया. मैं उस समय जिस तरह का था, उसके लायक भी नहीं था”.

पढ़ें करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को एंजव्याए करते हैं वरूण धवन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button