सलमान खान की वजह से खतरे में पड़ा आलिया-रणबीर का रिश्ता, इस वजह से टल गयी दोनों की शादी आलिया भट्ट की शादी को लेकर कुछ महीने पहले तक उनके माता-पिता काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे लेकिन अब ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट न सिर्फ अपनी क्यूटनेस से बल्कि अपने दमदार अभिनय से भी सबकी फेवरेट बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी और गली बॉय जैसी कई हिट फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. आज ही रिलीज़ हुई करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा. माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उनका नाम को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा. लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों का ब्रेकअप हो गया और इन दिनों आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में दोनों की शादी की खबरें भी खूब उड़ी थी और कहा जा रहा था कि दोनों जल्दी शादी कर सकते है. लेकिन अब दोनों की शादी पर थोड़ा ब्रेक लग सकता है. दरअसल, सलमान खान की वजह से दोनों की शादी खतरे में पड़ गयी है. अब भला सलमान को इनकी शादी से क्या लेना-देना? आखिर क्या है पूरा माजरा, चलिए आपको बताते हैं.

सलमान की वजह से टली शादी

दरअसल, सलमान खान की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. आलिया ने इस फिल्म को साइन भी कर लिया है. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं. फिल्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है. सलमान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं ऐसे में सलमान का साथ मिलते ही आलिया सातवें आसमान पर पहुंच गयी हैं. खबरों के मुताबिक फ़िलहाल आलिया का सारा फोकस अपने करियर पर ही है. जब से उन्होंने फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को साइन किया है तबसे उनके सर से शादी का भूत उतर गया है. इस वक्त वह सिर्फ अपने करियर पर ही ध्यान देना चाहती हैं.

आलिया भट्ट की शादी को लेकर कुछ महीने पहले तक उनके माता-पिता काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे लेकिन अब वह भी बेटी के करियर को ही पहली प्राथमिकता दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल फिलहाल में आलिया का कपूर खानदान की बहु बनना मुश्किल है इसलिए अब आलिया शादी के सवाल को भी टाल देती हैं. इन हालातों में अब शायद ही आलिया शादी के बारे में सोचें. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी.

इसी साल करने वाले थे शादी

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. पहले खबरें आ रही थी कि इसी साल दोनों शादी कर सकते हैं लेकिन अब फ़िलहाल कुछ दिनों के लिए इनकी शादी टल गयी है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें वरुण धवन ने खुलेआम आलिया भट्ट को गोद में उठाया, फोटो देख आग बबूला हो सकते हैं रणबीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.