बॉलीवुड

Kalank Movie Review: किसी ने की फिल्म की तारीफ तो किसी ने कहा डिसअपॉइंटिंग, जानिए कैसी है फिल्म

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म जिसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे वो आज फाइनली बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई। बता दें कि करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक को लेकर दर्शकों के बीच में तभी से उत्सुकता थी जब से इस फिल्म के बनने की घोषणा हुई थी। एक तो इतनी बड़ी फिल्म उसके साथ एक मल्टीस्टारर फिल्म होने की वजह से लोगों के मन में इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटमेंट तो थी ही साथ में एक अच्छी फिल्म का इंतजार भी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, कृणाल खेमू, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कृति सेनन भी नजर आएंगी।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि ये फिल्म एक पीरियड मूवी है, जिसे 1940 के बैकड्राप पर बनाया गया है। साथ ही फिल्म में एक लव ट्राएंगल स्टोरी है जिसमें आपको ड्रामा और इमोशनल सीन्स भरपूर देखने को मिलेंगे। फिल्म में रूप यानि आलिया और जफर यानि वरूण भट्ट की लव स्टोरी दिखाई गई हैं। इन दोनों को एक-दूसरे को देखते ही प्यार हो जाता है, लेकिन रूप पहले से शादी शुदा होती हैं। जिसके चलते इन दोनों का प्यार कभी मुकाम तक नहीं पहुंच पाता।

इसी के साथ फिल्म में हिंदू-मुस्लिम साम्प्रदायिकता को दिखाया गया है। जिसमें मुस्लमानों ने दंगे कर दिया है। जिसके कारण हर कोई शहर छोड़कर जा रहा है।

बता दें कि फिल्ममेकर और बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से काफी अच्छे रेस्पांस मिल रहे हैं। फिल्ममेकर मिलाप ने फिल्म को बेहतरीन बताते हुए लिखा कि,  ”कलंक एक एपिक कहानी है। अभिषेक वर्मन का विजन विशाल है। वरुण धवन एक्स्ट्रा ऑडिनरी हैं। एकदम फर्स्ट क्लास। आलिया दिव्य हैं। आदित्य प्रतिभाशाली हैं, सोनाक्षी आपका दिल जीतती और तोड़ती हैं। करण जौहर, साजिद भाई, फॉक्स स्टार स्टूडियो क्या दिलदार प्रोड्यूसर्स हैं।”

वहीं फिल्म के  डायरेक्टर शशांक खेतान ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर लिखा- ”कलंक एक विजुअल ट्रीट है। ब्यूटीफुल और सिनेमैटिक। सोनाक्षी लवली कैमियो में अच्छी लगी हैं। आदित्य बेहतरीन लगे हैं। अभिषेक वर्मन ने सुपर काम किया है।” दूसरे ट्वीट में शशांक ने लिखा- कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन शानदार हैं। उनकी आंखें 1000 बातें बोलती हैं। उनकी केमिस्ट्री जबरदस्त है। चाहे वो लव हो या लॉस, वे हर चीज को मैजिक में बदल देते हैं।

बता दें जहां सेलेब्स और लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरूण आदर्श ने इस फिल्म को डिसअपांइटिंग बताया है। तरण ने अपने रिव्यू से सबको चौका दिया है। फिल्म को वन वर्ड रिव्यू देते हुए तरण ने लिखा है- ‘डिसअपॉइंटिंग’

बता दें कि जहां एक ओर लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को ठीक ठाक बताया है। और ऐसे में तरण आदर्श का रिव्यू भी फिल्म को लेकर निराशाजनक रहा है। फिलहाल अब देखना होगा कि मिलेजुले रिव्यू के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर लेती है।

Back to top button