बॉलीवुड

रीना संग शत्रुघ्न के अफेयर पर पत्नी पूनम ने कहा था- ‘मैं दोनों के रास्ते से हट गई थी, लेकिन…’

बॉलीवुड से राजनीति का सफर तय करने वाली पूनम सिन्हा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। पूनम सिन्हा ने मंगलवार को अखिलेश यादव और डिंपल यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया, जिसके बाद से ही वे चर्चा में हैं। पूनम सिन्हा एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मिस यंग इंडिया का खिताब साल 1968 में जीता था। अभिनेत्री बनने के बाद पूनम को शत्रुघ्न सिन्हा से प्यार हुआ और बाद में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा ने जिगरी दोस्त, आदमी और इंसान, आग और दाग, सबक, शैतान, दिल दीवाना और ड्रीम गर्ल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। पूनम सिन्हा ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। पूनम सिन्हा अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने अब समाजवादी पार्टी का दामन थामा है, जिसके बाद अब वे लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी, लेकिन यहां हम इनके राजनीतिक करियर पर बात नहीं करेंगे, बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे।

रीना रॉय के प्यार में पागल हो गये थे शत्रुघ्न सिन्हा

जिस समय शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी की थी, उस समय उनका नाम रीना रॉय से भी जोड़ा जा रहा था, जिसे देखकर पूनम सिन्हा को काफी तकलीफ होती थी। रीना के साथ अफेयर को लेकर न सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा खुले तौर पर बोलते हैं, बल्कि पूनम सिन्हा ने भी कुछ समय पहले अपने पति के अफेयर को लेकर बड़ा खुलासा किया था। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के प्यार में पूरे सात साल पागल थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी को चुना और रीना रॉय को इग्नौर करना शुरू कर दिया था।

दोनों के रास्ते से हट गई थी मैं- पूनम सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर पर पूनम सिन्हा का कहना था कि उन्हें इसके बारे में सब कुछ पता था, लेकिन जब अखबारों में दोनों की नजदीकियों के बारे में पढ़ती थी, तब तकलीफ़ होती थी। पूनम ने कहा कि मैं दोनों के रास्ते से हट गई थी, क्योंकि मुझे पता था कि शत्रुघ्न सिन्हा एक ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहेंगे, जिन पर वे भरोसा नहीं करते हैं। पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा पर बहुत विश्वास करती हैं, लेकिन कभी उन्होंने अपने पति पर रीना को छोड़ने का दबाव नहीं बनाया।

लाख समझाने के बाद रीना रॉय से दूर हुए थे शत्रुघ्न सिन्हा

रीना रॉय के प्यार में शत्रुघ्न पागल हो गए थे और इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया था। शत्रुघ्न को पूनम और उनके परिवार ने खूब समझाया था और फिर जाकर शत्रुघ्न ने प्रेमिका और पत्नी में से पत्नी को चुना था। हालांकि, कुछ समय पहले शत्रुघ्न ने कहा था कि वे बहुत भाग्यशाली हैं कि रीना रॉय ने उन्हें अपने ज़िंदगी का 7 साल दिया था। साथ ही शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि शादी के बाद रीना रॉय के लिए उनकी फीलिंग और भी ज्यादा मजबूत हो गई थी।

Back to top button