बॉलीवुड

शादी के 4 महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल वाले निकालने लगे कमी, बोले- ‘अब नहीं करेंगे ये गलती’

हर भारतीय शादियों में लड़की वाले चाहे जितनी खातिरदारी कर लें लेकिन लड़के वालों को कहीं ना कहीं कमी दिख ही जाती है. फिर शादी किसी आम आदमी की हो या फिर किसी सेलिब्रिटी की लेकिन कमी निकालना मानो लड़के वालों का जन्मसिद्ध अधिकार हो. हम किसी आम शादी की नहीं बल्कि बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शादी की बाक कर रहे हैं जिन्होंने दिसंबर में रॉयल तरीकों से शादी की और इस शादी में देश -विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं. इस शादी में प्रियंका की मां ने दिल खोलकर खर्चा किया लेकिन फिर भी प्रियंका के ससुराल वालों को कमी निकालने का मौका मिल ही गया. शादी के 4 महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल वाले निकालने लगे कमी, उनके ससुराल में सास, ससुर और देवरों को इस बात का मलाल हमेशा रहेगा, जिसे निक भी मानते हैं.

शादी के 4 महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल वाले निकालने लगे कमी

शादी के 4 महीनों के बाद प्रियंका के ससुराल वालों को उनकी शादी में आई एक कमी को लेकर मलाल है. इस बारे में वे बात करते हिचक भी नहीं रहे हैं. दिसंबर में जोधपुर के एक पैलेस में रॉयल वेडिंग में तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद थी शादी में हर चीज का बारीखी से ख्याल रखा गया था लेकिन फिर भी प्रियंका की सास डेनिस और ससुर पॉल केविन जोनस शादी से जुड़े कई एक्सपीरिएंस शेयर करते नजर आए. एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें प्रियंका की सास ने अपने बेटे की शादी में एक शिकायत की कि भले ही शादी रॉयल तरीके से हुई हो लेकिन इसमें फोटो शेसन में काफी कमी रह गई. इस बात वे लोग सेटिस्फाई नहीं हैं और अपने दूसरे बेटे जॉय जोनस की शादी में वे ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगी बल्कि खुद सारी देखरेख की जांच करेंगी.

आपको बता दें कि जॉय की शादी हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ दो महीने के बाद फ्रांस में होने वाली है. जिसमें सारी तैयारी जोनस की मां और पिता दोनों कर रहे हैं इसके अलावा सोफी की फैमिली भी इस तैयारी में शामिल है.

जैच सैंग शो में निक अपने भाईयों केविन और जॉय के साथ पहुंचे और इस शो में जॉय ने निक की शादी में एक कमी के बारे में जिक्र किया. दरअसल जॉय ने बताया, ‘मैं अपनी शादी में एक चीज के लिए बिल्कुल निश्चिंत रहना चाहता हूं और वो है शराब, हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं और ऐसे में शराब का होना बहुत जरूरी है. मैं अपनी शादी में पिछली बार की तरह कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता हूं.’

निक ने समझाया अपने भाई की भावनाओं को

जॉय के जवाब में नक जोनस ने बताया, ‘जॉय इसलिए ऐसा बोल रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी और उसके दोस्तों के लिए ये एक बड़ा मुद्दा बन गया था. मेरी शादी से हमने सबक लिया है कि अगर पहले से शराब का इंतजाम नहीं होगा तो हम खुद इसकी जिम्मेदारी लेंगे. हमारे दोस्त शराब बहुत पीते हैं और शादी में शराब खत्म होने से परेशानी हुई थी वो अब नहीं होनी चाहिए.’ वहीं शो में तीसरे भाई केविन से जब पूछा गया कि शराब खत्म होने पर उन्होंने क्या किया तो जवाब में केविन ने बताया, ‘शराब खत्म होने के बाद ऐसा लगने लगा कि अच्छा को अब ऐसा ही चलने वाला है. ठीक है.’

Back to top button