बॉलीवुड

आलिया पर पायल रोहतगी ने साधा निशाना, बोलीं ‘मां-बेटी को देश से बाहर फेंकना चाहिए, क्योंकि…’

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री पायल रोहतगी इन दिनों जमकर बयानबाजी करती हुई नजर आ रही हैं। पायल रोहतगी भले ही लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हो, लेकिन अपने बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। पिछले कुछ समय से पायल रोहतगी एक के बाद एक बयान दे रही हैं, जिसकी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, पायल रोहतगी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से इस बार उनके निशाने पर आलिया भट्ट की फैमिली आ गई, जिसको लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर पायल रोहतगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे आलिया की फैमिली यानि उनकी मां को लेकर बड़ा बयान देती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में पायल रोहतगी आलिया की मां सोनी राजदान के बारे में बड़ा बयान दे रही हैं, जिसको लेकर बॉलीवुड गलियारों में तहलका मचा हुआ है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब पायल रोहतगी ने किसी कलाकार पर निशाना साधा हो, लेकिन इस बार उन्होंने निशाना आलिया की फैमिली पर साधा है।

देश की नागरिक नहीं हैं सोनी राजदान- पायल रोहतगी

वीडियो में पायल रोहतगी साफ साफ यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि सोनी राजदान देश की नागरिक नहीं है, तो वे किस हक से देश की जनता को वोट डालने के लिए कह रही हैं। दरअसल, सोनी राजदान ने देश की जनता से लोकसभा चुनाव में वोट डालने की अपील की थी, जिस पर अब पायल रोहतगी ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि सोनी राजदान और आलिया भट्ट के पास ब्रिटिश की नागरिकता है, जिसकी वजह से वे इस देश में वोट नहीं डाल पाएंगी।

दोनों को देश से निकाल देना चाहिए- पायल रोहतगी

पायल रोहतगी यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि सोनी राजदान और आलिया भट्ट को देश से बाहर निकाल फेंकना चाहिए। इतना ही नहीं, पायल रोहतगी ने जो भी भारत के नहीं है, उन सबको भारत से निकाल फेंकना चाहिए। सोनी राजदान और आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि अगर देश में NRC लागू हो गया तो ये दोनों मां-बेटी देश से बाहर हो जाएंगे, क्योंकि ये भारत की है ही नहीं और लोगों से वोट डालने की अपली कर रही हैं। इतना ही नहीं, पायल रोहतगी ने कैप्शन में लिखा कि बुढ़ापे में लोग सठिया जाते हैं।

इंडियन नहीं हैं सोनी राजदान और आलिया भट्ट

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव में वोट डालने का मन है, लेकिन वे डाल नहीं सकती हैं, क्योंकि भारतीय पासपोर्ट नहीं है। मतलब साफ है कि सोनी राजदान और आलिया भट्ट के पास ब्रिटिश सिटीजनशिप है, जिसकी वजह से वे चुनाव में वोट डालने में असमर्थ हैं, लेकिन लोगों को वोट डालने की अपील ज़रूर कर रही हैं, जिसको लेकर ही पायल रोहतगी ने इन्हें देश से बाहर फेंकने की सलाह दे दी है।

Back to top button