बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद चैन की जिंदगी बिता रहें विक्की कौशल, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड का हो गया है ऐसा हाल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में फिल्म उरी-द-सर्जिकल स्ट्राइक से अपना नाम बनाने वाले विक्की कौशल अपनी फिल्म को लेकर के तो खबरों में थे ही लेकिन उनकी फिल्म रिलीज और उसकी सक्सेस के बाद से ही वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में आ गए। बता दें कि फिल्म उरी ने विक्की के करियर को एक नई पहचान और उड़ान दे दी है। विक्की के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए हैं। और उनकी फिल्मों को कई बड़े प्रोडक्शन हाउस सपोर्ट कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म की सफलता के बाद से वो काफी व्यस्त हैं। लेकिन उनका अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन से ब्रेकअप करने की खबर ने उनको चर्चा का विषय बना दिया है। दरअसल विक्की कौशल ने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप कर लिया है। काफी समय से सुनने में आ रहा था कि इनके बीच में काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही ये भी सुनने में आया था कि इन दिनों विक्की कौशल की नजदीकियां कैटरीना कैफ के साथ बढ़ रही हैं जिसके चलते भी उनका और हरलीन के रिश्ते में परेशानी आ रही हैं।

बता दें कि पहले तो विक्की और उनकी गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप को लेकर महज अनुमान लगाए जा रहे थे। लेकिन एक प्रोग्राम के दौरान विक्की ने इस बात को कबूल किया कि वो अब सिंगल हैं। दरअसल कुछ समय पहले विक्की कौशल ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि आखिरकार उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? जिस पर विक्की ने जवाब दिया कि, ‘हां जी एक सिंगल हूं अभी…देखो अकेला।’ जब विक्की ने पूछा गया कि क्या वह वाकई में सिंगल है तो विक्की ने लम्बी सांस भरते हुए कहा. ‘सिंगल एकदम।’ इसके तुरंत बाद विक्की ने कहा कि, ‘रेडी टू मिंगल विद द ऑडियंस।’

वहीं खबरें ये भी हैं कि विक्की को इस ब्रेकअप से खास कोई फर्क नहीं पड़ा है, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड हरलीन  इस ब्रेकअप  से काफी दुखी हैं। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अपनी फिल्म की सफलता के बाद विक्की किसी बड़ी एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं जिस वजह से उन्होंने हरलीन से ब्रेकअप किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, हरलीन सेठी ब्रेक-अप के बाद इस समय डिप्रेशन में दिन गुजार रही हैं। एक सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, ‘हरलीन सेठी इस समय बुरे दिनों से गुजर रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस ब्रेक-अप को भुला लेंगी।’

बता दें कि विक्की और हरलीन के ब्रेकअप का पता उन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगा है। दरअसल हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफौलो कर दिया था। साथ ही इसके बाद उन्होंने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया था, जिसके बाद से ये अदांजा लगाया जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन दोनों ने ही अपनी तरफ से इस बात पर कोई कमेंट नहीं किया था। लेकिन विक्की के बयान के बाद और पिंकविला की रिपोर्ट के बाद साफ है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

Back to top button