दिलचस्प

बेहद क्यूट और मासूम दिखने वाली ये टीवी एक्ट्रेस असल में हैं बेहद गुस्सैल, एक तो कहलाती है काली नागिन

टेलीविजन एक्ट्रेस पहले से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर एक्टिव हो गई हैं। पहले की टीवी एक्ट्रेसेज को जहां हम सिर्फ उनके किरदार के नाम से जानते थे वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण हम एक्ट्रेसेज के बारे में काफी कुछ जान जाते हैं। पर्दे पर हमेशा सताई हुई थी दिखने वाली ये एक्ट्रेसेज असल जिंदगी में कितनी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। ऐसे ही क्यूट और स्वीट देखने वाली कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज भी है जो रियल लाइफ में काफी गुस्सैल और नखरे वाली मानी जाती हैं। आपको ऐसे ही एक्ट्रेसेज के बारे में आज बताते हैं जिनकी नाक पर हमेशा गुस्सा सवार रहता है।

हिना खान

 

शो ये रिश्ता क्या कहलाता में स्वीट और संस्कारी रुप में अक्षरा यानी हिना खान जब पहली बार सबके सामने आई तो लोगों को उनका किरदार बहुत पसंद आई। शो में हमेशा सताई हुई औऱ परेशान दिखने वाली हिना को देखकर लोगों ने उन्हें असल जिंदगी में भी वैसा ही मान लिया। इसके बाद हिना बिग बॉस में नजर आईं औऱ पहली बार लोगों ने देखा कि असल में वो कितनी गुस्सैल हैं। आजकल हिना कसौटी में कमौलिका का रोल निभा रही हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

अदा खान

क्य़ूट और मासूम सी दिखने वाली अदा खान भी असल जिंदगी में काफी गुस्सैल मानी जाती है। उन्होंने बतौर मॉडल के रुप में अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी पर अदा ने पालमपुर एक्सप्रेस से अपनी अदा बिखेरी, लेकिन उन्हें सफलता मिली नागिन शो से। हालांकि उनका चेहरा मासूम है, लेकिन इंडस्ट्री के लोग उनके गुस्सैल व्यवहार के कारण काली नागिन कहते हैं।

शिवांगी जोशी

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के क्यूट चेहरे के दीवानों की कमी नहीं है। आजकल नायरा बनी शिवांगी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से दर्शकों को अपनी एक्टिग का कायल बना रही हैं। शिवांगी का क्यूट चेहरा देखकर लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं कि शायद ही उन्हें गुस्सा आता होगा, लेकिन असल में उन्हें बहुत जबरदस्त गुस्सा आ जाता है। कई बार वो छोटी छोटी बात पर नाराज हो जाती है। उनके साथ काम करने वाले लोग ये बात अच्छे से जानते हैं।

जेनिफर विंगेट

टीवी की सबसे पॉपुलर स्टार औऱ हाइस्ट पेड एक्ट्रेस जेनिफर ने कई सीरियल्स में काम किया है औऱ अपनी पहचान बनाई है। साथ ही उनकी खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं। हालांकि जेनिफर जितनी खूबसूरत हैं उन्हें गुस्सा भी उतनी ही जल्दी आ जाता है। उनके करीबी बताते हैं कि जेनिफर को किस बात पर गुस्सा आ जाता है कई बार इस बात का अंदाजा लगाना भी कठिन होता है।

सारा खान

शो सपना बाबूल का बिदाई में अपनी एक्टिंग से लोगों को दिल जीत लेने वाली सारा खान ने बिग बॉस में अपनी एक अलग पहचान बनाई। सारा को भी काफी रुड और एंग्री एक्ट्रेस माना जाता है। साथ ही इंडस्ट्री में उन्हें काफी नखरे वाली एक्ट्रेस माना जाता है। सारा काफी सारे विवादों को भी अपने साथ लेकर चलती हैं। उनकी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button