बॉलीवुड

जब वरुण के फर्स्ट क्लास गाने पर झूमने लगे Thanos औऱ Spiderman, खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

वरुण धवन आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म कलंक को प्रमोट करने में लगे हैं। फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आया था और धीरे धीरे रिलीज हो रहे सारे गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। खासकर वरुण का सोलो सॉन्ग फर्स्ट क्लास लोगों को काफी पसंद आया है, लेकिन इसका एक और वीडियो है जो जबरस्त वायरल हो रहा है। इस गाने में वरुण नहीं बल्कि ऐवेंजर्स एंड गेम के मशहूर विलेन थैनोस और सुपरहीरो स्पाइडरमैन एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस फनी वीडियो को देखकर वरुण की भी हंसी छूट गई।

थैनोस औऱ स्पाइडरमैन का जबरदस्त डांस

गौरतलब है कि अप्रैल का महीना फैंस के लिए काफी उत्साह से भरा है। एक तरफ तो बॉलीवुड प्रेमियों के लिए बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ड्रामा, एक्शन, रोमांस और ट्रेजेडी सब एक साथ देखने को मिलेगा । वहीं दूसरी तरफ लंबे समय से फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का जो इंतजार था वो भी 26 अप्रैल को खत्म हो जाएगा। थैनोस को कौन सा सुपरहीरो हराएगा और वो भी कैसे ये देखने के लिए भारत के लोग भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।


ऐसे में कलंक के गाने फर्स्ट क्लास को थैनोस औऱ स्पाइडरमैन का साथ मिला है तो फैंस के लिए य़े काफी मजेदार है। बता दें कि टिक टॉक पर बने इस वीडियो में एक बच्चा दिख रहा है जिसके सामने अचानक से एनिमेटेडे किरदार में थैनोस और स्पाइडरमैन डांस कर रहे हैं। इंटरनेट पर थैनोस औऱ स्पाइडरमैन के डांस वाला वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वरुण धवन को ये वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है बेस्ट फर्स्टक्लॉस। बता दें कि ऐवेंजर्स 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

कलंक और ऐवेंजर्स एंड गेम का है फैंस को इंतजार

बता दें कि भारत में जितनी दीवानगी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हैं उतना ही क्रेज हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी रहता है। खासकर सुपरहीरोज वाली फिल्में भारत में भी काफी पसंद की जाती हैं। अब तक मार्वल की रिलीज हुई सभी फिल्मों को अच्छा रिसपॉन्स मिला है और एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने कई सारे रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए थे। ऐसे में एंडगेम को कर दर्शकों में खासा उत्साह है। वहीं ऑयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जुनियर ने भी भारतीय फैंस के लिए खास मैसेजे दिया है जिसमें उन्होंने भारत आने का इशारा किया है।

वहीं बॉलीवुड फिल्म कलंक की बात करें तो फैंस इस फिल्म को देखने के लिए भी काफी बेताब हैं। इसकी एक नहीं बल्कि कई वजह हैं। सबसे बड़ी वजह तो ये कि इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित काफी लंबे समय बाद पर्दे पर एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी बात ये की  इस फिल्म में चौथी बार आलिया और वरुण की जोड़ी बन रही हे जिन्होंने आज तक जोड़ी में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी। साथ ही इस फिल्म में प्यार, शादी औऱ 1942 के आस पास की कहानी ली गई है और ऐसी ऐतिहासिक कहानियां देखना लोग पसंद करते हैं। बता दें कि कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button