बॉलीवुड

बॉलीवुड में कमबैक कर रहे है ये खूंखार विलेन, छुड़ा चुके है बड़े बड़े हीरो के पसीने..

फिल्म में जितना रोल हीरो का होता है, उतना ही ज्यादा विलेन का भी होता है। 80 से 90वे के दशक में जो फिल्मे बनती थी, उसमें खूंखार विलेन होता था और उस विलेन के पर्दे पर आने से न सिर्फ हीरो में दशहत होता था, बल्कि लोग भी थर थर कांपने लगते थे। बॉलीवुड ने एक से बढ़कर एक खूंखार विलेन को फिल्म इंडस्ट्री को दिया है, जिसमें से कुछ खूंखार विलेन हमारे बीच में नहीं है, तो कुछ आज भी लोगों के दिल में डर बनकर बने हुए हैं। इसी बीच एक खूंखार विलेन की बॉलीवुड में कमबैक करने की खबर आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको 80 से 90वे के दशक की फिल्मों में विलेन बनकर राज करने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बारे में बताने जा रहे हैं।अभिनेता गुलशन ग्रोवर 65 साल की उम्र में भी काफी ज्यादा यंग लगते हैं और अपनी फिटनेस की वजह से एक बार फिर से 65 साल की उम्र में फिल्मों में वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार फिर दर्शक अभिनेता गुलशन ग्रोवर का विलेन रूप देख सकते हैं। दरअसल, ये फिल्म सड़क पार्ट-2 में नज़र आ सकते हैं, जिसे उनके कमबैक के तौर पर देखा जा रहा है।

इन फिल्मों में बन चुके हैं खूंखार विलेन

अभिनेता गुलशन ग्रोवर शोला और शबनम, दूध का कर्ज़, कीमत, मां कसम और मेरी बीवी का जवाब जैसी आदि फिल्मों में खूंखार विलेन का रोल निभा चुके हैं। गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में एक से बढ़कर खतरनाक रोल किये है। इनके सामने तो फिल्म के हीरो भी घुटने टेक देते थे। बतौर विलेन इन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ये अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और इनकी एक्टिंग की दुनिया कायल है।

संजय दत्त के साथ करेंगे कमबैक

बॉलीवुड से सालो दूर रहने के बाद अब गुलशन ग्रोवर के संजय दत्त के साथ कमबैक करने की खबर सामने आ रही है। जी हां, गुलशन ग्रोवर संजय दत्त की फिल्म सड़क पार्ट-2 में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। गुलशन ग्रोवर के करियर की यह एक बड़ी फिल्म बन सकती है और बतौर कमबैक यह उनकी लाइफ की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी हो सकती है। बता दें कि संजय दत्त पार्ट वन में भी नजर आएं थे, अब पार्ट टू में भी नजर आएंगे।

नवंबर 2019 में रिलीज होगी फिल्म

संजय दत्त की फिल्म सड़क पार्ट टू नवंबर में रिलीज होगी। यह फिल्म संजय दत्त की लाइफ की भी बड़ी फिल्म हो सकती है, क्योंकि वे भी बड़े पर्दे से काफी दिनों से दूर हैं, ऐसे में संजय के लिए इस फिल्म का हिट होना बेहद ज़रूरी है। हालांकि, संजय दत्त इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियां चल रही है और कुछ ही दिनों में इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

Back to top button