पिस्टल के साथ टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में घाट गयी बड़ी घटना, घरवालों का रो रो कर बुरा हाल ध्यान रहे चाहे कोई ऐप हो या फिर कोई भी जगह आप अपने टशन दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा न कर गुजरे जिससे आपकी जान पर बन आए

ये जमाना सोशल मीडिया का है और ऐसे में हर कोई अपने आप को स्टार साबित करने में लगा रहता है वहीं बात करें आजकल के नए नए ऐप्स की तो ये आपकी हर ख्वाहिश को पूरा करने में काफी मदद करते हैं। जी हां दरअसल आज एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है दरअसल आपको बता दें कि ये घटना देश की राजधानी दिल्ली के कनाट प्लेस के पास आई है जिसे सुनने के बाद आप खुद भी काफी ज्यादा स्तब्ध रह जायेंगे, तो चलिये जानते हैं क्या है ये मामला।

टिक टॉक वीडियो के चक्कर में गँवाई जान

वहीं ये भी बता दें कि यहां चलती कार में वीडियो बनाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जी हां और इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, इसके अलावा घटनास्थल से पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। दरअसल आपको बताते चलें कि हुआ यूं की ये युवक इंडिया गेट गए घूमने गए हुए थें और वहां से घर लौट रहे थें लेकिन घर लौटने वक्त वो वीडियो बना रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनके कार का संतुलन बिगड़ा और गोली चल गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई।

घटनास्थल की जांच करने वाले पुलिस ने बताया कि ये घटना शनिवार की रात की है जब तीन युवक मौज-मस्ती करने के लिए इंडिया गेट पहुंचे, लेकिन वहां से घुमकर लौटने के दौरान वो अपने घर जाफराबाद जा रहे थें जहां करीबन रात 10.30 बजे पहुंचे इनमें से एक ने बराखम्बा रोड के फ्लाईओवर पर टिकटॉक एप पर वीडियो अपलोड करने की बात कही जिसके बाद वो लोग अपने पास रखी पिस्टल को कार चला रहे सलमान के गाल पर लगाया और पीछे बैठा आमिर वीडियो बनाने ही वाला था, तभी फ्लाइओवर को जोड़ने वाले सेगमेंट पर कार डिसबैलेंस हुई और सोहेल से ट्रिगर दब गया और गोली सलमान को जा लगी। गोली लगने के बाद सोहेल ने सलमान को अपनी सीट पर खींचा। खुद ड्राइविंग सीट आया और कार चलाकर अपने तुर्कमान गेट के पास पहुंचकर अपने पिता अकरम को फोन किया। जिसके बाद ये अपने अपने दोस्त शाकिर के घर जाकर खून से सने कपड़ों को बदला और फिर उन कपड़ों को नाले में फेंक दिया।

अब पुलिस कपड़ों की तलाश कर रही है, आरोपी के परिवार वालों का कहना है कि पिस्टल टशन दिखाने के लिए लाया था लेकिन ये कैसे हो गई कुछ समझ नहीं आ रहा है। बात बस इतनी सी है कि आज के जमाने में कुछ लोग टशन दिखाने में कई सारी ऐसी लापरवाही कर देते हैं जो उनके लिए मौत का कारण बन जाती है इसलिए ध्यान रहे चाहे कोई ऐप हो या फिर कोई भी जगह आप अपने टशन दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा न कर गुजरे जिससे आपकी जान पर बन आए, वैसे इस घटना से ऐसे सभी युवाओं को सबक लेना चाहिए। फिल्हाल पुलिस ने इस घटना के लिए सोहेल के मित्र को गिरफ्तार किया है जिस पर आरोप है सबूत मिटाने का पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 201 और आर्म्स एक्ट के तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।