विशेष

तलाक के बाद सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं ये 5 सितारे, नबंर 3 तो है लाखों दिलों की धड़कन

पर्दे पर अपने रोमांस और प्यार से लोगों का दिल जीतने वाले कलाकारों की रियल लाइफ पर्दे के पीछे काफी अलग होती है। जी हां, पर्दे पर एक खुशहाल कपल की छवि रखने वाले इन कलाकारों की रियल लाइफ में काफी ज्यादा दिक्कते होती हैं। इसी सिलसिले में अगर बात कलाकारों की लव लाइफ के बारे में की जाए तो मामला पर्दे से ठीक उलट पलट की नजर आएगा। इतना ही नहीं, पर्दे पर लव की मिसाल बनने वाले इन कलाकारों की रियल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव होता है, जिसमें तलाक, अफेयर और दो शादिया जैसी चीज़े भी शामिल रहती हैं। ऐसे में आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि तलाक के बाद सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं।

नंदिश संधु

नंदिश संधु ने रश्मि देसाई से साल 2012 में शादी रचाई थी, लेकिन साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया। रश्मि से तलाक लेने के बाद नंदिश संधु ने सीक्रेट तरीके से अंकिता सौरी को डेट किया, जिसके बारे में दोनों ने कभी भी खुल कर बात नहीं की। मतलब साफ है कि सीक्रेट अफेयर के मामले में कलाकार काफी आगे रहते हैं।

रश्मि देसाई

नंदिश से तलाक लेने के बाद रश्मि देसाई भी किसी और के प्यार में पागल हो गई। रश्मि देसाई इन दिनों लक्ष्य ललवानी को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते को बहुत ही चालाकी के साथ सीक्रेट रख रखा है, लेकिन हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद दोनों की पोल खुल गई।

जेनिफर विगेंट

करण ग्रोवर से तलाक लेने के बाद भले ही जेनिफर विगेंट खुद को सिंगल बताती हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि वे इन दिनों किसी के प्यार में पागल हो चुकी हैं। दरअसल, जेनिफर विगेंट इन दिनों सीक्रेट रूप से सहबान अजीम को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी बोलने से बचते रहते हैं।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने अब तक दो शादियां की है, लेकिन दोनों ही शादियां इनकी टूट गई। शादी टूटने के कुछ समय के बाद तक ये अकेली रही थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि काम्या बिग बॅास 10 के विजेता मनवीर गुर्जर को डेट कर रही हैं। काम्या पंजाबी और मानवीर को कई मौको पर एक साथ देखा गया है, लेकिन दोनों ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है।

अविनाश सचदेव

 

अविनाश सचदेव की शादी शालमी देसाई से हाल ही में हुई, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। शालमी से अलग होने के बाद अब अविनाश सीक्रेट रूप से टीवी एक्ट्रेस पलक को डेट कर रहे हैं, लेकिन जब दोनों से डेटिंग के बारे में सवाल किया गया तो साफ मना कर दिया। मतलब साफ है कि अविनाश सचदेव भी सीक्रेट डेटिंग करने में माहिर हैं।

Back to top button