बॉलीवुड

इस वजह से टूटी थी ह्रितिक रोशन की शादी, 5 साल बाद जाकर एक्स वाइफ सुजैन ने बताया सच  

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. कुछ लोग तो ह्रितिक को बॉलीवुड का टॉम क्रूज भी कहते हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. बता दें, आजकल ह्रितिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वह ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्मों से ज्यादा ह्रितिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में खबरें आई थी कि ह्रितिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन से दोबारा शादी करने वाले हैं. कहा जा रहा था कि बच्चों की खातिर उन्होंने एक बार फिर एक होने का फैसला किया है. बाद में पता चला कि यह खबर महज एक अफवाह थी. हालांकि, तलाक के बावजूद ह्रितिक और सुजैन का रिश्ता एक अच्छे दोस्त की तरह बरक़रार रहा. वह अक्सर अपने बच्चों के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. कभी डिनर डेट, कभी हॉलिडे तो कभी पारिवारिक समारोह में उन्हें साथ देखा जाता है.

इस वजह से लिया तलाक

हाल ही में ह्रितिक की वाइफ सुजैन ने ह्रितिक से अलग होने की वजह बताई है. तलाक के 5 साल बाद जाकर आखिर उन्होंने बता ही दिया है कि तलाक किस वजह से हुआ था. दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो सुजैन ने कहा था, “हम लाइफ की एक ऐसी स्टेज पर पहुंच गए थे जहां हमने तय किया कि हमारा अलग हो जाना ही बेहतर है. एक दूसरे के प्रति अवेयर होना बहुत जरूरी था इसलिए हम झूठ के सहारे रिश्ते में नहीं रहना चाहते थे. लेकिन आज अलग होने के बाद हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं”.

आगे सुजैन ने खुलासा करते हुए कहा कि, “भले ही हम अलग हो गए हों लेकिन हम हमेशा एक-दूसरे के टच में रहते हैं. अपने रिश्ते में आये मतभेदों को दूर रखकर उनके बेहतर परवरिश पर ध्यान देते हैं. हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं”. गौरतलब है कुछ टाइम पहले खबरें आई थीं कि ह्रितिक और सुजैन का तलाक कंगना रनौत की वजह से हुआ है.

कंगना-ह्रितिक विवाद

बता दें कि लव मैरिज करने के बाद साल 2014 में ह्रितिक और सुजैन ने तलाक लिया था. तलाक के बाद ह्रितिक और कंगना के अफेयर की बात सामने आई. पर कुछ टाइम बाद ह्रितिक और कंगना में भी विवाद हो गया. तकरीबन एक साल पहले कंगना और ह्रितिक का विवाद काफी चर्चा में रहा था. एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद ह्रितिक ने कंगना पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा था कि कंगना उनके पीछे पड़ी हुई हैं और वह मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं. उन्होंने कंगना के कई इमेल्स भी दिखाए थे जो कंगना उन्हें लगातार भेजा करती थीं. इस आरोप के बाद कंगना सबके सामने आयीं और उन्होंने ह्रितिक का कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया. इतना सब होने के बाद कंगना ने ह्रितिक से दूरी बना ली और आज उनसे बहुत नफरत करती हैं.

पढ़ें ये हैं टीवी के 8 सबसे हैंडसम अभिनेता, फैन फॉलोइंग है रणबीर और ह्रितिक से भी ज्यादा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button