बॉलीवुड

गली बॉय में आलिया की एक्टिंग की सराहना करने पर भड़की कंगना बोली ऐसा रहा तो गिर जाएगा एक्टिंग लेवल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाले कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर खबरों में रहती हैं। आए दिन कंगना कोई ना कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती हैं। कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी बॉलीवुड एक्टर पर कोई ना कोई कमेंट कर ही देती हैं। हाल ही में कंगना ने आलिया और रणबीर कपूर पर निशाना साधा था।

बता दें कि हाल ही में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई थी। लेकिन उनकी इस फिल्म में किसी भी बॉलीवुड एक्टर ने उनका सपोर्ट नहीं किया था। कंगना ने बताया कि जब आलिया ने उनको अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेज कर फिल्म देखने को कहा था तो उन्होंने आलिया का सपोर्ट किया था लेकिन उनकी फिल्म मणिकर्णिका के लिए उनके साथ कोई भी नहीं खड़ा हुआ। कंगना आगे बताती हैं कि राजी देखने के बाद मैंने तुरंत आलिया और मेघना गुलजार को फोन करके बधाई दी थी और मैं उनसे भी वैसी ही उम्मीद रखती थी।

गली बॉय में दी है एवरेज पर्फामेंस

वहीं कंगना ने रणबीर कपूर को गैर जिम्मेदार कह दिया था। जिसका जवाब उनको आलिया ने ही दिया था। बता दें कि काफी समय से कंगना के निशाने पर आलिया और रणबीर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने आलिया पर निशाने साधते हुए गली बॉय में उनकी परफॉर्मेंस को एवरेज बता दिया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने एक बार फिर से आलिया पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय किया है कि जिसे सराहा जा सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है। बॉलीवुड की साहसी गर्ल, महिला सशक्तिकरण और अच्छा अभिनय इन शर्मिंदगी से मुझे बचाइए।

इसी के साथ कंगना ने नोपोटिज्म को लेकर के मीडिया को भी घेरा उन्होंने कहा कि लगता है कि मीडिया को स्टार किड्स से ज्यादा ही प्यार हो गया है। वह इसे कुछ ज्यादा ही आगे ले गए हैं। इस प्रकार के साधारण काम को सराहना बंद करिए नहीं तो एक्टिंग का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा।

रणबीर-आलिया के रिश्ते पर उठा चुकी हैं सवाल

बता दें कि इसके पहले कंगना ने आलिया और रणबीर के रिश्ते पर सवाल उठा दिया था। एक इंटरव्यू में आलिया और रनबीर कपूर के बारे में कंगना ने खुलकर बात की। कंगना ने कहा कि आलिया और रनबीर को अभी तक यंग क्यों कहा जाता है। रनबीर 37 साल के हैं और आलिया भी 27 साल की हो चुकी हैं। उनकी उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे हो सकते थे। ये बिल्कुल ही गलत बात है….. बच्चे हैं कि डंब हैं कि क्या हैं। कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि एक्टर्स अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने में शर्म महसूस नहीं करते हैं, लेकिन राष्ट्रहित के मुद्दे पर बात करने से बचते हैं। उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात करो तो ठीक है लेकिन देश के बारे में बात करने पर कहते हैं ये मेरी पर्सनल च्वाइस है।

Back to top button