बॉलीवुड

सीरियल कसौटी जिंदगी 2 के बाद इस शो में एंट्री करने वाले हैं पार्थ समाथन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: एकता कपूर का फेमस सीरियल कसौटी जिंदगी 2 की इन दिनों टीवी जगत के सबसे फेमस सीरियल्स में से एक है।इस सीरियल के पहले सीजन को लोगों ने जितना पसंद किया था उतना ही पसंद इस सीरियल के दूसरे सीजन को भी किया जा रहा है। बता दें कि इस सीजन में अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका का किरदार निभाने वाले पार्थ, हिना खान और एरिका निभा रहे हैं। बता दें कि पार्थ इसके पहले भी सीरियल्स में काम कर चुके हैं लेकिन जो सफलता उनको अनुराग बनकर मिली है वो इसके पहले नहीं मिली थी।

अनुराग बनकर पार्थ ने टीवी जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और आज वो अपने चार्म की वजह से कई लोगों के दिलों में राज करते हैं। इसी के चलते पार्थ को एकता कपूर की ही वेब सीरीज में भी काम मिल गया था, जिसमें वो पूजा बनर्जी के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि अब पार्थ को एक और टीवी शो में एंट्री मारने का सुनहरा मौका मिल गया है। बता दें कि पार्थ को अर्जुन बिजलानी के शो किचन चैंम्पियन में बतौर मेहमान बनकर आने का मौका मिला है और वो जल्द ही इस  शो में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अर्जुन उनके शो पर आए मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं। और उन्हीं गेस्ट में से एक हैं पार्थ। वहीं पार्थ के साथ इस शो में बिग बॉस की प्रतियोगी सना खान भी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि, शो के दौरान पार्थ ने अपने बारे में कई अहम खुलासे भी किए हैं, जिनको जान कर उनके फैंस हैरान जरूर हो जाएंगे।

 

 

View this post on Instagram

 

So much fun on #kitchenchampion with @the_parthsamthaan @sanakhaan21 @barkhasengupta @aamnasharifofficial @nehalulla_nlj today. Don’t miss it guys Mon to fri @colorstv

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

बात करें अर्जुन बिजलानी के शो की तो इसमें आने वाले मेहमानों को अपना कुकिंग स्किल दिखाने होते हैं। शो में जज के तौर पर बच्चे होते हैं जिनकी फरमाइशों को इन सेलेब्स को पूरा करना होता है। इस शो को खास उसमें आने वाले मेहमान ही बनाते हैं। शो के दौरान अपने फेवरेट स्टार्स को खाना बनाते देखना दर्शकों को खासा पसंद आता है। इसी के साथ शो में ये सेलेब्स खूब मस्ती भी करते हैं। इस बार शो में पार्थ और सोमी के अलावा बरखा गुप्ता भी नजर आएंगी।

वहीं बात करें पार्थ की तो हाल ही में वो अपनी बहन यानि की पूजा बनर्जी के साथ किसिंग सीन को लेकर ट्रोल हुए थे। दरअसल पार्थ और पूजा कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में भाई बहन का किरदार निभा रहे हैं लेकिन एकता कपूर की एक वेब सीरीज में दोनों लव बर्डस बने हुए हैं। जिसके चलते उनका एक किसिंग सीन भी था। जैसे ही ये किसिंग सीन सोशल मीडिया में वायरल हुआ लोगों ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि पूजा बनर्जी ने इसका जवाब ट्रोलर्स को दिया था कि वो सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं लेकिन असल जिंदगी में वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक अच्छा बांड शेयर करते हैं।

Back to top button