विशेष

मोदी बायोपिक को सपोर्ट ना मिलने पर भड़के विवेक, कहा-‘मोदी के साथ सेल्फी लेने आते हैं लेकिन..’

बॉलीवुड में बायोपिक्स पर खूब बवाल होता है क्योंकि उसमें इंसान के जीवन की सच्चाई दिखाई जाती है जो उसके अगेंस्ट रहने वाोलों को पसंद नहीं आती है इस वजह से वे लोग उस फिल्म को रिलीज नहीं होने देते. ऐसा पहले संजू की बायोपिक में हुआ फिर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक के समय हुआ और पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ हो रहा है. फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल तय की गई थी इसके बाद इसे 11 अप्रैल मूव किया गया और अब खबरें हैं कि चुनाव आयोग ने फिल्म को वोटिंग के बाद रिलीज करने का आदेश दिया है. इन सब बवाल में बॉलीवुड से किसी ने नहीं बोला तो इस पर फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबरॉय भड़क गए. मोदी बायोपिक को सपोर्ट ना मिलने पर भड़के विवेक, आगे जानिए उन्होंने क्या कहा ?

मोदी बायोपिक को सपोर्ट ना मिलने पर भड़के विवेक

बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी में लीड रोल विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं और उन्होंने फिल्म के समर्थन नहीं करने पर बॉलीवुड वालों को डांट लगाई है. विवेक का कहना है कि सेलिब्रिटीज पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं लेकिन उनकी बायोपिक के समर्थन की बात आई तो कोई आगे नहीं आया. विवेक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे लगता है कि हमारी इंडस्ट्री में बिल्कुल भी एकता नहीं है. जब पद्मावत पर विवाद हुआ तो संजय लीला भंसाली के साथ बुरा व्यवहार किया गया था तो हमें उनके साथ होना चाहिए. अगर माय नेम इस खान के साथ विवाद हुआ तो हमें उसका साथ देना चाहिए था. ताकि किसी की फिल्म फंसे नहीं क्योंकि इसपर लोग बहुत मेहनत करते हैं.’

विवेक ओबरॉय ने उसी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, ‘करीब 600 आर्टिस्ट ने आगे आकर अपील की है कि बीजेपी की सरकार दोबारा बनाई जानी चाहिए. मैं उनका दिल से सम्मान करता हूं, उन्हें ये अधिकार है लेकिन इनके अलावा अनुराग कश्यप जैसे लोग भी हैं जिन्हें पंजाब इलेक्शन के समय फिल्म उड़ता पंजाब को तय समय पर रिलीज करने के लिए लड़े और सफल रहे. मुझे इस बात की खुशी है कि यह लोकतंत्र का संकेत है लेकिन सभी लोग हर मुद्दे पर खुलकर नहीं बोलते और कोई फिल्म (पीएम नरेंद्र मोदी) के समर्थन में भी नहीं आए. हमारी फिल्म के साथ ऐसा हो रहा है लोक इसे बैन कराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी का एक शब्द भरा ट्वीट नहीं है. यह उनके सिद्धांतों के प्रति ईमानदारी नहीं है, यह डबल स्टैंडर्ड है.’ आपको बता दें ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म अब इलेक्शन के बाद यानी मई के आस-पास रिलीज होगी.

Back to top button