अध्यात्म

इस नाम वालों का किस्मत भी नहीं देती है साथ, आज ही कर लें यह उपाय

हम में से बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो अक्सर ही अपने किसी भी काम को किस्मत या भाग्य के भरोसे छोड़ दिया करते हैं और अगर हो गया तो ठीक अन्यथा भाग्य को ही कोसते हैं। हालांकि ऐसा भी देखा गया है की कभी कभी आपकी किस्मत काफी ज्यादा खराब होती है और ऐसे में आप अगर उस कमा को करने की लाख कोशिश भी करते हैं तो वह काम नहीं ही हो पाता है और तब आप एक बात जरूर बोलते है ‘ शायद ये मेरेभाग्य मे नहीं था’। जी हाँ, आपको बता दे की ज्योतिष के अनुसार कुछ ऐसे नाम के व्यक्ति भी होते है, जिनकी किस्मत ना सिर्फ बुरी बल्कि बहुत ही ज्यादा बुरी होती है। हालांकि यह भी देखा गया है की की ऐसे लोग मेहनत तो करते है लेकिन ज़्यादातर उन्हे सफलता नहीं प्राप्त हो पाती है और आज हम आपको बताने जा रहे ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में जिनका नाम इस खास अक्षर से शुरू होता है जिनके बारे में बताया गया है की इन लोगों का किस्मत कभी साथ नही देती है।

A अक्षर वाले लोग

ज्योतिष के अनुसार बताया गया है की ऐसे लोग मेहनत तो बहुत करते है लेकिन समस्या ये है की इनका काम शुरू हो जाता है और सही दिशा में जाता भी हैं लेकिन ज़ब काम तकरीबन अंत तक आता है उसी दौरान इस नाम के लोग के साथ कोई न कोई अप्रीय घटना घट जाती हैं जिसके वजह से उनका काम बिगड़ जाता हैं। बता दें की इस तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए ऐसे लोगो को हर मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान जी को सरसो के तेल का दीपक जलाये और साथ मे हनुमान चालीसा का पाठ करे। इन उपायो से आपको दुर्भाग्य छू नहीं सकेगा और इन उपायो से इस नाम वाले व्यक्तिओ का काम शत प्रतिशत हो सकेगा।

K अक्षर वाले लोग

आपको बताते चलें की इस नाम के लोगों की भी किस्मत साथ नहीं दे पाती है और ऐसे व्यक्ति अपने सभी कामो को करने का प्रयास करते हैं लेकिन सफलता प्राप्त नहीं पा पाते है। आपको बता दें की इनके पास योग्यताओ की कोई कमी नहीं होती, वैसे इस नाम वाले जातक को आपे कारी को सफल बनाने के लिए हर बुधवार को गणेश जी के मंदिर जाना चाहिए और उपवास रखना चाहिए तथा इस दिन को गरीबो मे मोदक का प्रसाद बटवाना चाहिए।

M अक्षर वाले लोग

इसके अलावा बात करें M नाम के अक्षर वाले लोगों की तो आपको बता दें की इन लोगो को किस्मत कभी कभी साथ नहीं दे पाती हैं और ऐसे व्यक्तियो कि लाइफ मे किस्मत के भरोसे कुछ नहीं मिल पाता हैं। अगर अपनी असफलताओं से पार पाना है तो इस नाम वाले जातको को हर सोमवार सुबह उठकर स्नान करके भगवान शंकर को जल अर्पण करना चाहिए और इसके साथ ही साथ दूध भी चढ़ाये। ऐसा नियमित रूप से करते रहने से इनकी किस्मत में लगा ब्रेकर हटने लगता है और समय के साथ साथ इन लोगो का भाग्य धीरे धीरे खुलने लगता हैं और काम भी बनने लगते है।

Back to top button