बॉलीवुड

अपनी बेटियों से कही ज्यादा खूबसूरत हैं बॉलीवुड की ये पुरानी एक्ट्रेसेस

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस हैं। जिनको खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल हैं। इस इंडस्ट्री में एक से एक खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस हैं। लेकिन आज हम आपको उन सभी खूबसूरत एक्टर्स की मां को बारे में आपको बताएंगे जो अपने समय में खूबसूरती के मामले में अपनी बेटियों से कहीं ज्यादा सुंदर हुआ करती थीं। खासकर वो सभी जो फिल्म इंडस्ट्री से भी ताल्लुक रखती थीं। अपने समय पर वो सभी अपनो हॉट अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं। तो चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन्हीं खूबसूरत मांओ के बारे में। जिन्होंने एक समय पर इस इंडस्ट्री पर राज किया है।

बबीता कपूर

कपूर खानदान में तो ऐक्टर्स और एक्टर की भरमार हैं। कपूर परिवार का हर शख्स बॉलीवुड से ताल्लुक रखता हैं। बता दें कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में एक हैं, दोनों ही बहनों की खूबसूरती के लोग कायल हैं। लेकिन बात करें करीना और करिश्मा की मां की तो बबिता कपूर अपने समय की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक थी। उनकी खूबसूरती के लाखों दिवानें थे।

तनुजा

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं थी। हालांकि सांवले रंग की वजह से काजोल को इस इंडस्ट्री में स्टैंड करने में थोड़ा समय जरूर लगा हो लेकिन उनके नैन-नख्श बहुत ही खूबसूरत थे। भले ही काजोल को थोड़ा समय लगा हो लेकिन फिर वो बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हो गई। वहीं बात करें काजोल की मां तनूजा की तो वो अपने समय की एक बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा थी। काजोल की खूबसूरती उनकी मां की ही देन है।

सारिका हसन

बॉलीवुड में फिल्म दिल तो बच्चा है जी से कदम रखने वाली श्रुति हसन बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में छा गई थी। अपनी खूबसूरती के चलते वो लाखों दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि श्रुति हसन की मां सारिका हसन भी बेहद खूबसूरत हैं। और श्रुति बिल्कुल अपनी मां पर गई हैं। सारिका की खूबसूरती के तो सुपस्टार कमल हसन भी कायल हैं।

सोनी राजदान

बेहर कम उम्र में ही आलिया ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया जिसको पाने के लिए लोग सालों बिता देते हैं। बता दें कि आलिया मेकअप के बिना भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। आलिया एक बेहतरीन अदाकारा और खूबसूरती का मिला-जुला मिश्रण हैं। बहुत ही कम उम्र में आलिया आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं। आलिया के साथ हर कोई काम करना चाहता हैं। वहीं बात करें आलिया की मां सोनी राजदान की तो वो भी आलिया की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। महेश सोनी राजदान की खूबसूरती के कायल हो गए थे और उनसे दूसरी शादी कर ली थी।

शर्मिला टैगोर

सैफ अली खान और सोहा अली खान की मां शर्मिला टैगोर की खूबसूरती उनके बच्चों में दिखाई देती है। सैफ और सोहा दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं। शर्मिला अपने समय की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थी। ये शर्मिला की खूबसूरती ही थी जिसने पटौदी के नवाब मंसूर अली खान को ‘बोल्ड’ कर दिया था।

Back to top button