बॉलीवुड

फैन ने पूछा- ‘एक साथ दो लोगों के साथ संबंध बनाये हैं’, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर सब कर रहे तारीफ

आये दिन सेलिब्रिटीज फैंस के लिए अपनी फ़ोटो या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं चलता. जहां अपनी फ़ोटो/विडियो और पोस्ट के लिए उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है वहीं कभी-कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं जिसका जवाब नहीं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना अब जैसे आम बात हो गई है. पहले तो ये सितारे ट्रोल्स को नजरंदाज कर देते थे और उन्हें कोई जवाब नहीं देते थे. लेकिन कभी-कभी ये ट्रोलर्स इतने भद्दे कमेंट करते हैं कि उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना बनता है. इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आये और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया. हाल ही में ब्राजीलियन मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ नाम का एक सेशन किया था जिसमें उनके फैन्स ने उनसे कई सारे सवाल पूछे. उसी सेशन में कुछ फैन्स ने ब्रूना से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिससे नाराज होने की बजाय ब्रूना ने हैरान करने वाले जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी.

फैंस ने पूछा ये सवाल

बीते दिनों ब्रूना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ मतलब ‘मुझसे कुछ भी पूछो’ नाम का एक सेशन किया था. इस सेशन के दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे. उन्हीं में से एक फैन ने पूछा, “क्या आप वर्जिन हैं?”. इसके जवाब में ब्रूना ने कहा, “मैं वर्जिन नहीं बल्कि स्कॉर्पियन हूं”. मतलब नाराज होने की जगह उन्होंने फैन को अपनी राशि बता दी और सवाल टाल भी दिया. वहीं, एक फैन ने ब्रूना से पूछा, “क्या उन्होंने कभी एक साथ दो लोगों के साथ सेक्स किया है?”. इसका जवाब ब्रूना ने कुछ इस तरह दिया, “आपका मतलब है कि ऐसा काम जो 3 लोग एक साथ करें? हां, मैं अपने दोस्तों के साथ कई बार एक साथ लंच पर जाती हूं”. एक और यूजर ने पूछा, “आपका कप साइज़ क्या है”. इस पर ब्रूना ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, “यह डिपेंड करता है लेकिन अगर में स्टारबक्स में (कॉफ़ी पीने) जाती हूं तो बड़ा वाला कप ही आर्डर करती हूं”. एक यूजर का सवाल था, “क्या कास्टिंग काउच जैसा कुछ होता है”? इस पर ब्रूना ने जवाब दिया, “जाहिर तौर पर कास्टिंग काउच होता है”. बता दें, इस सेशन के बाद ब्रूना अब्दुल्ला सुर्खियों में आ गयी हैं.

बॉलीवुड में भी नजर आया चुकी हैं ब्रूना

बता दें, ब्रूना अब्दुल्ला ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में अपने दमदार स्टंट दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह साल 2007 में आई अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘कैश’ में भी नजर आई थीं. यह उनकी पहली हिंदी डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में उन्होंने एक आइटम नंबर किया था. इसके बाद उन्होंने ‘आई हेट लव स्टोरीज’ और ‘देसी बॉयज’ जैसी फिल्मों में भी आइटम सांग कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, वह ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘जय हो’, ‘मस्तीजादे’ और तमिल फिल्म ‘बिल्ला 2’ में भी काम कर चुकी हैं.

पढ़ें न्यासा को ट्रोल करने पर भड़के अजय देवगन कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button