बॉलीवुड

न्यासा को ट्रोल करने पर भड़के अजय देवगन कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और…

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ कभी भी पर्सनल नहीं रह पाती हैं। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। हालांकि जो कोई भी इस इंडस्ट्री में कदम रखता है वो इस बात को अच्छे से जानता है कि उनकी लाइफ अब सिर्फ उनकी नहीं रह जाएगी और वो इसी तरह से खुद को ढाल लेता है। जहां कभी ये सेलेब्स अपने अच्छे काम के लिए फैंस की तारीफें बटोरतें हैं तो कभी उन्हें फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ता हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगते हैं।

हालांकि बात जब सेलेब्स की होती है तो उनको अच्छे से पता होता है कि ये सब कैसे डील करना हैं। लेकिन बीते कुछ सालों से सेलेब्स हीं नहीं बल्कि उनके बच्चे भी इस ट्रोलिंग का शिकार होते हैं। बता दें कि अब लोग इन सेलेब्स के बच्चों को भी ट्रोल करने से नहीं छोड़ते हैं अब कैमरों की नजरों में सिर्फ एक्टर्स हीं नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली होती है और तैमूर इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं। हालांकि सैफ और करीना ने कभी भी तैमूर को कैमरे से बचाकर या छिपाकर नहीं रखा। लेकिन वो दोनों ही तैमूर को लेकर काफी कंसर्न हैं।

वहीं कुछ सेलेब्स हैं जो मीडिया से कई दफा ये कह चुके हैं कि उनको बच्चों को इन सबसे दूर रखें। लेकिन मीडिया कहा बाज आती हैं। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन की बेटी न्यासा को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया, जिस पर अजय देवगन ने उन सभी को ऐसा जवाब दिया है कि अब वो सभी कुछ भी बोलने से पहले सोचेंगे।

दरअसल न्यासा को कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया हैं, जहां पर वो लांग हुडी ड्रेस में दिखाई दी थीं। न्यासा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी थीं। न्यासा की ड्रेस को देखकर लोगों ने कमेंट किया था कि वो नीचे कुछ पहनना भूल गई हैं। इस तरह के कई कमेंट्स न्यासा की तस्वीरों पर आए। जिसके बाद अजय देवगन ने उन सभी को ऐसा जवाब दिया है कि सभी की बोलती बंद कर दी है।

बता दें कि अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में इस तरह से बेटी की ट्रोलिंग पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा- ‘इस तरह की ट्रोलिंग से न केवल न्यासा बल्कि पूरा परिवार प्रभावित होता है। बेटी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और बकवास करते है। न्यासा ने लॉन्ग ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहने हुए थे, लॉन्ग ड्रेस होने की वजह से वह दिखाई नहीं दिए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मैं नहीं जानता ये किस तरह के लोग हैं लेकिन उनकी हरकतों की कीमत हम चुका रहे हैं। मैं पापाराजी से गुजारिश करता हूं कि वो हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें। पेरेंट्स के फेमस होने की कीमत बच्चे क्यों चुकाएं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी स्टारकिड पापाराजी से खुश होगा। उन्हें अपना स्पेस चाहिए। वह हर समय तैयार होकर घर से निकलना नहीं चाहते, यह बहुत खराब बात है कि ऐसी चीजें हो रही हैं।’ बता दें कि न्यासा इन दिनों सिंगापुर से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

Back to top button