बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये हसिनाएं साड़ी में भी लगती हैं हॉट, इनकी उम्र तो 60 के पार फिर भी जलवा कम नहीं

बॉलीवुड में फिल्मों से हटकर अगर किसी टॉपिक पर बात होती है तो वो ग्लैमर और ब्यूटी की है. यहां की अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक फैशन ब्यूटीक्वीन हैं और सभी का अपना एक स्टाइल है. ये फिल्मी अभिनेत्रियां जो भी पहन लेती हैं वो सुर्खियों में आ जाता है और बहुत सी महिलाएं इसे कॉपी भी करने लगती है. बलीवुड की कुछ हसिनाओं ने अपना लुक इस बार साड़ी में रखा है और ज्यादातर एक्ट्रेसेस ने सफेद या क्रीम रंग की साड़ी पहनकर लोगों के बीच अपनी अटेंशन बनाई है. ये इन अभिनेत्रियों का जलवा ही है कि ये कुछ भी करती हैं तो वो फैशन बन जाता है. बॉलीवुड की ये हसिनाएं साड़ी में भी लगती हैं हॉट, देखिए कहीं इनमें आपकी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस तो शामिल नहीं हैं ?

बॉलीवुड की ये हसिनाएं साड़ी में भी लगती हैं हॉट

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फैशन के लिए पहचानी जाती हैं और 43 साल की उम्र में भी 25 साल की दिखती हैं.बढ़ती उम्र के साथ शिल्पा शेट्टी जवान होती जा रही हैं और बहुत से लोग उन्हें फिटनेस के साथ-साथ खूबसूरती के लिए फॉलो करते हैं. शिल्पा शेट्टी आज अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं और बॉलीवुड में फिल्मों से ज्यादा इनका नाम फिटनेस के लिए मशहूर हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जितनी सुर्खियां अपनी फिल्मों के लिए बटोरती हैं उतनी ही अपने फैशन को लेकर भी स्पॉट की जाती हैं. वैसे बॉलीवुड की और भी हसिनाएं है जो व्हाइट साड़ी में खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन दीपिका पादुकोण की बात ही अलग है. उनकी नेचुरल ब्‍यूटी ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी ज्‍यादा अट्रैक्टिव लगती है और खासकर उनका साड़ी लुक लोगों को ज्यादा पसंद आता है.

चित्रागंधा सिंह

फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट फोटोसेशन के लिए चित्रागंधा पहचानी जाती हैं और हमेशा खूबसूरत ही नजर आती हैं.हाल ही चित्रांगदा सिंह एक फैशन शो में पहुंची थी जहां पर चित्रांगदा ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर लोगों की अटैंशन पाई. साड़ी के डीप ब्लाउज में चित्रांगदा सिंह बेहद हॉट लग रहीं थीं और अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हैवी झुमके भी कैरी किए थे.

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है. कंगना अपने स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं और बिना लोगों की फिक्र किए कुछ भी पहन लेती हैं और वही पहनती हैं जिसमें उन्हें कंफर्ट लगता हो. इस तस्वीर में आप खुद देखिए कि इस व्हाइट कॉटन साड़ी में कंगना बेहद साधारण और खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये साड़ी लुक एयरपोर्ट पर देखने को मिला है.

रेखा

64 साल की उम्र में आज भी रेखा एक स्टाइल आइकन है और उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. एवरग्रीन ब्यूटी बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने अपने समय में बहुत सारी हिट फिल्मों में काम किया है और आज भी कई अभिनेत्रियां उन्हें अपना स्टाइल आइकन मानती हैं. रेखा अपने साड़ी लुक के लिए खूब पॉपुलर हैं और एक इवेंट में वे अपनी कांजीवरम साड़ियों में छाई रही. इस व्हाइट कांजीवरम साड़ी में रेखा गजब ढा रही थीं और कई लोगों की नजर उनपर टिकी रही.

माधुरी दीक्षित

90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली माधुरी दीक्षित की उम्र 53 साल है लेकिन इस उम्र में भी वे कई हसिनाओं को अपनी एक स्माइल से पीछे छोड़ सकती हैं. एक इवेंट में उन्हें व्हाइट साड़ी के साथ देखा गया और इस दौरान माधुरी व्हाइट साड़ी और गोल्डन ब्लाउज में कमाल की नजर आ रही थीं इसमें उनका झुमका चार-चांद लगा रहा था.

Back to top button