बिज्ञान और तकनीक

शुरू हो रही Amazon Fab Phones Fest सेल, OnePlus 6T समेत कई स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन कम्पनी Amazon India जल्दी ही फिर से अपनी Fab Phones Fest सेल की शुरुआत करने वाली है जिसमे कई शानदार शानदार स्मार्टफोन पर आपको अच्छी ख़ासी छूट मिलने वाली है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो बस इंतज़ार कीजिये इस जबर्दस्त सेल के शुरू होने का जिसमे आपको आपने पसंदीदा फोन पर बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है। अमेज़न का दावा हे की इस दौरान पॉपुलर स्मार्टफोन्स की खरीद पर मिलेगा आपको बेह्तरीन छूट दी जाएगी जिसमे आप महेंगे से महंगा स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीद सकते हैं और यहाँ पर सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको फोन की कीमत चुकाने के लिए आसान किश्तो का भी लाभ मिल सकता है।

कब हो रहा है Amazon Fab Phones Fest सेल

आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की Amazon India की तरफ से यह Fab Phones Fest की शुरुआत होंगी 11 अप्रैल से हो रही है यानी की आज ठीक 1 दिन बाद और यह फेस्टिवल पूरे 2 दिनों तक यानी की 13 अप्रैल तक चलेगा। फिलहाल अमेज़न ने इस फैब फ़ोन फ़ेस्ट का टीजर जारी किया है, इस टीजर में आपा देख सकते हैं की अमेज़न ने iphone X, One Plus 6T जैसे बेहद ही शानदार फ्लैगशिप फोन्स को भी इस सेल में शामिल किया है। वैसे आप अगर पिछले महीने में लगे अमेज़न फेस्टिवल सेल में अपने पसंद का स्मार्टफ़ोन खरीदने से चूक गए है तो आपको एक बार फिर से मौका मिल रहा और आप इस सेल मे अच्छे फ़ोन सस्ते दर मे खरीद सकते हैं।

क्या है खास ऑफर

बताते चलें की Amazon फेन फ़ेस्ट के दौरान आपको Vivo, Oppo, Honor जैसे बेहतरीन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा, इस सेल मे OnePlus 6T जैसे बेहद ही शानदार स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। फिलहाल ये स्मार्टफोन 37,999 रूपये की कीमत के साथ लॉन्च हुआ था इसके साथ 8 gb रैम की किमत 45,999 है। Apple iphone X के वेरिएंट की कीमत 91,900 रूपये है, इस फोन पर भी ग्राहकों को डिस्काउंट मिलेगा लेकिन फिलहाल कम्पनी ने यह नहीं बताया है डिस्काउंट वैल्यू कितनी होंगी। इसके लिए आपको अभी कल तक का इंतज़ार करना पड़ेगा। आपको यह भी बता दें की Amazonने यह भी ऐलान किया है की ग्राहकों को सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई की भी व्यवस्था दी जाएगी, साथ ही साथ एचडीएफसी, बजाज फिनसर्व आदी बेंको से अपनी पसंद के गैजेट ईएमआई पर ले सकते है।

आपको यह भी बता दे की Realme U1 स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट जिसमे 3 gb रैम और 32 gb रैम वाले फ़ोन की कीमत 9,999 है, लेकिन Amazon India फेब फोन फ़ेस्ट के दौरान इस स्मार्ट फ़ोन पर डिस्काउंट दी जाएगी। इसके अलावा Vivo Y83 Pro पर डिस्काउंट दिया जायेगा, अभी इस डिस्काउंट फीचर्स के बारे मे कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है। Oppo स्मार्टफ़ोन्स की बारे मे बात करे तो Amazon India की फेन फेस्ट की सेल मे Oppo R17 पर एक्सचेंज ऑफर दिया जायेगा साथ मे इसकी वैल्यू 28,990 दे रहे है ओर अमेज़न इस सेल के दौरान टोटल प्रोटेक्शन डैमेज ऑफर भी दे रहा है, जिसके द्वारा आप किसी प्रकार के डेमेज्ड से आपको रिप्लेस्मेंट की सुविधा दिया जा सकत है।

Back to top button