बॉलीवुड

शुरू हो गई है बिग बॉस सीजन 13 की तैयारी, शो मेकर्स कर रहे हैं नई लोकेशन की तलाश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे विवादों में रहने वाला और लोगों का सबसे फेवरेट शो बिग बॉस भले ही विवादों में घिरा रहता हो लेकिन इसके बावजूद भी लोग इस शो के आने का इंतजार बेसब्री से करते हैं। क्योंकि इस शो में उनको अपने फेवरेट स्टार्स से को हर वक्त देखने का मौका मिलता है। पर्दे से अलग वो अपनी रियल लाइफ में कैसे हैं ये जानने का मौका मिलता है। क्योंकि चाहे टीवी सेलेब्स हों या बॉलीवुड सेलेब्स दोनों ही सेलेब्स की फैन फौलोइंग काफी अच्छी होता हैं और उनके फैंस उनसे जुड़ी बातें जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं।

शायद यही वजह है कि इतना कंट्रोवर्शियल शो होने के बावजूद भी लोग इसे देखना काफी पसंद करते हैं। बात दें कि दिसंबर महीने में ही शो का 12वां सीजन खत्म हुआ था। जिसकी विनर टीवी जगत की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बनी थीं। बता दें कि पिछला सीजन बाकी सीजनों की अपेक्षा काफी हल्का रहा था। हालांकि शो मेकर्स ने इस सीजन को और दिलचस्प बनाने के लिए शो की लोकेशन को गोवा कर दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी पिछला सीजन कुछ खासा कमाल कर नहीं पाया था।

अब इस शो से जुड़ी ऐसी जानकारी हम लेकर आए हैं ना जिसे जानकर शो के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बता दें कि बिग बॉस के सीजन 13 की तैयारियां शुरू हो गई हैं। खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए भी मेकर्स कोई नई जगह तलाश कर रहे हैं। एक इंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, ओमंग कुमार ने कंफर्म भी किया है कि शो नए लोकेशन की तलाश भी की जा रही है। बता दें कि इसके पहले शो के सभी सीजन लोनावला में शूट किए जाते थे, पिछला सीजन गोवा में हुआ था और अब इस नए सीजन के लिए लोकेशन की तलाश जारी हो चुकी है।

शो मेकर्स शो को ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए हर बार शो की थीम को पूरी तरह से बदल देते हैं। साथ ही घर के अंदर का इंटीरियर इतना खूबसूरत होता है कि वो देखते ही बनता है। और अब शो के 13 वें सीजन को लेकर मेकर्स क्या सोच रहे हैं इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान ओमंग कुमार ने बताया, ”अभी तो हम बिग बॉस मराठी कर रहे हैं। उसकी तैयारी चल रही है। शो बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। मराठी के बाद हम यहां आएंगे, क्योंकि इसकी एक प्रोसेस होती है। लेकिन इस बार लोनावला से शो शिफ्ट हो रहा है और नई लोकेशन पर जा रहा है।”

वहीं बात करें बीते सीजन की तो सीजन 12 की लोकेशन गोवा थी। और इस बात को ध्यान रखते हुए पूरे घर को डिजाइन किया गया था। उस पूरे घर को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया था। उस घर को बनाने के लिए 300 मजदूर लगे थे और 60 दिनों की मेहनत के बाद वो घर बनकर तैयार हुआ था। अब देखना होगा कि इस सीजन के घर को शो मेकर्स किस तरह से सबसे अलग और खास बनाते हैं।

Back to top button