बॉलीवुड

जानिए अनुष्का शर्मा के फिल्में ना करने के पीछे की असल वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: शाहरूख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जहां उनकी कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में धूम मचाई तो वहीं कुछ फिल्में कुछ खासा कमाल नहीं कर पाई। जहां शाहरूख खान के साथ पहली फिल्म उनकी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी वहीं बीते साल शाहरूख के साथ फिल्म जीरों में नजर आई अनुष्का की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। बता दें कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद ऐसी खबरें सामने आने लगी थी कि अब अनुष्का शर्मा फिल्मों में काम नहीं करेंगी। बल्कि अब वो निर्देशन में दिलचस्पी ले रही हैं।

 

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अपना अधिकतर समय भारतीय क्रिकेट टीम या आईपीएल के मैचों में दे रही हैं। जिसके बाद से ऐसी खबरें उठने लगी हैं कि अब वो फिल्मों से अपना रूख मोड़ रही हैं। अनुष्का का अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस हैं जिसमें वो अब तक परी, फिल्लौरी और एनएच 10 जैसी फिल्में बना चुकीं हैं। ये तीनों ही फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई थीं, वहीं इन दिनों उनका प्रोडक्शन हाउस कुछ बड़े ओटीटी के लिए भी कंटेट तैयार कर रहा है।

वहीं हाल में खबरें आई थी की अनुष्का जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम कर सकती हैं, लेकिन इस बात को महज एक अफवाह बताया गया था, बाद में सामने आया कि इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम फाइनल कर लिया गया है। जिसके बाद से लोग ये सवाल करने लगे कि किया असल में अब अनुष्का फिल्में ना कर के निर्देशन करेंगी। क्योंकि बहुत पहले भी अनुष्का का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी एक्टिंग में कोई खासा दिलचस्पी नही हैं, वो मॉडलिंग ही करना चाहती हैं।

इस तरह की बातों को लेकर के बॉलीवुड गलियारें में काफी हलचल मची हुई है। सूत्रों की मानें तो अनुष्का के फिल्में ना करने की खबर एक अंग्रेजी ट्रेड पत्रिका में छपी खबर को लेकर मची है। हालांकि अनुष्का की तरफ से इस बात पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन जहां तक इन सभी बातों को महज एक अफवाह ही बताया जा रहा है।

अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट से जुड़े सूत्र के मुताबिक इस तरह की खबरें अनुष्का के विरोधी खेमे के दिमाग की उपज हैं। और ये खबरें इसलिए भी सामने आ रही हैं क्योंकि अनुष्का ने ये पूरा सीजन विराट के लिए रिजर्व कर रखा है और यही वजह है कि वो इन दिनों किसी फिल्म पर काम नहीं कर रही हैं, बल्कि विराट को सपोर्ट कर रही हैं। अनुष्का ने स्वयं ही क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर अपनी योजनाएं जग जाहिर की हैं।

Back to top button