बॉलीवुड

दीपिका के करियर में चार चांद लगाने वाले भंसाली की हीरोइन बनने जा रहीं आलिया,कहा- मुझे नहीं लगता

आलिया भट्ट इंड्स्ट्री का वो सितारा बन चुकी हैं जो सिर्फ चमकना जानता है। उनके अब तक के फिल्मी सफर में उन्होंने एक से बढ़कर एक अलग अलग तरह के रोल किए हैं और दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स से भी तारीफ पाई है। आलिया इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं और ये सफलता उन्होंने अपनी मेहनत से पाई है। आलिया अलग अलग रोल तो कर ही रहीं है साथ ही अब उनकी जोड़ी भी सलमान के साथ बनने वाली है। इस फिल्म का निर्देशक संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। वो ही निर्देशक जिन्होंने दीपिका के करियर को एक नई रफ्तार दी है।

सलमान के साथ आलिया करेंगी रोमांस

गौरतलब है कि करीब 20 साल बाद सलमान और संजय एक साथ काम करने वाले हैं। उनकी साथ में आखिरी सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गांड़ दिए थे और दर्शकों को एक प्यारी जोड़ी ऐश औऱ सलमान के रुप में मिली थी। अब सलमान के साथ संजय वो ही जादू एक बार फिर चलाना चाहते हैं। संजय लीला भंसाली अभी तक दीपिका के साथ ही फिल्में कर रहे थे, लेकिन अपने पुराने सुपरस्टार के साथ वो वही जादू चलाना चाहते हैं। हालांकि हीरोइन के नाम पर आलिया का नाम सामने आना दर्शकों के लिए काफी हैरत भरा है क्योंकि आलिया सलमान से 27 साल छोटी हैं।

बता दें कि सलमान और आलिया पहली बार फिल्म इंशाअल्लाह से पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में लोगों के जैसे ही पता चला सलमान और संजय लीला भंसाली को काफी ट्रोल किया जाने लगा। असल में सलमान आलिया से 27 साल बड़े हैं। ऐसे में दर्शक इन दोनों के बीच प्रेम कहानी नहीं देखना चाहते जबकि इंशाअल्लाह एक प्रेम कहानी ही है।

एज गैप पर खुलकर रखी अपनी बात

हालांकि इस पूरे मुद्दे पर आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी बनाए जाने पर किसी भी तरह की आलोचना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि यहां तक की सलमान और संजय लीला भंसाली भी किसी तरह की आलोचना से परेशान नहीं हुए हैं।आलिया ने कहा कि मुझे किसी भी तरह के कमेंट का कोई सामना नहीं करना पड़ा है। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं। संजय लीला भंसाली एक फिल्म निर्माता है। उन्होंने हमें बहुत अच्छी फिल्में दी है। वो एक शानदार डायरेक्टर हैं।वो इतने शानदार निर्देशक है कि हमें उन पर भरोसा होना चाहिए।

बता दें कि आलिया की पिछले साल रिलीज फिल्म राजी पर्दे पर सुपरहिट थी औऱ दर्शकों ने आलिया की जमकर तारीफ की थी। वहीं इस साल आलिया के हाथ दो बड़ी फिल्म है एक कलंक और ब्रह्मास्त्र। कलंक में जहां 1942 के आसपास की प्रेम कहानी दिखाई जाने वाली है वहीं ब्रहमास्त्र को साइंस फिक्शन फिल्म कहा जा रहा है। वही आलिया का नाम अब एक औऱ बड़े निर्देशक से जुड़ गया है औऱ वो हे संजय लीला भंसाली। दीपिका के करियर में चार चांद लगाने वाले संजय लीला भंसाली अब आलिया के साथ कमाल दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button