बॉलीवुड

सामने आई करिश्मा की बेटी समायरा की लेटेस्ट तस्वीरें, इस उम्र में दिखने लगी हैं मां से भी सुंदर

करिश्मा कपूर 90’s की सबसे मशहूर अभिनेत्री थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा हिट थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी करने के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गयीं. हालांकि बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं.

सामने आई समायरा की लेटेस्ट तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to my precious baby girl❤️ #birthdaygirl #mylife #myworld? #happybirthday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas ???⛄️❤️ #thisisus #christmaseve

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


आजकल स्टारकिड्स का जमाना है ऐसे में सितारों को छोड़कर मीडिया की नजरें उनके बच्चों पर रहती है. हाल ही में करिश्मा कपूर की बेटी समायरा ने मां करिश्मा के साथ अपना 14th बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने अपने सोशल मडिया अकाउंट पर शेयर की. बता दें, लेटेस्ट तस्वीरों में समायरा पहले से ज्यादा बड़ी, मैच्योर और खूबसूरत लग रही थीं. उन्हें देखकर यही लग रहा था कि अब कुछ सालों में वह भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिलकुल तैयार हो जाएंगी.

14 साल की समायरा दिखती हैं मां से भी ज्यादा खूबसूरत

14 साल की उम्र में समायरा खूबसूरती के मामले में अपनी मां को टक्कर दे रही थीं. बेहद सिंपल लुक में समायरा इतनी गॉर्जियस दिख रही थीं. जरा सोचिये कुछ साल बाद जब वह अपना मेकओवर करेंगी तब कितनी गॉर्जियस दिखेंगी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए समायरा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखकर आप उनकी सादगी और खूबसूरती के दीवाने हो जायेंगे. जहां पहले लोग समायरा को उनके लुक के लिए ट्रोल किया करते थे आज वही लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं तहक रहे. आज वही लोग उन्हें उनकी मां करिश्मा से भी ज्यादा सुंदर बताते हैं. बात करें समायरा की मां करिश्मा की तो खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी करने जा रही हैं.

करिश्मा करने वाली हैं दूसरी शादी

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से 2016 में तलाक ले चुकी हैं. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही करिश्मा एक बार फिर दुल्हन बन सकती हैं. खबरों के मुताबिक, करिश्मा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी कर सकती हैं. संदीप तोषनीवाल एक बड़े कारोबारी हैं और काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का ये फैसला लिया है.

पढ़ें अक्षय और करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस खास अंदाज में किया फैंस से शेयर

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button