बॉलीवुड

स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं सपना चौधरी, बोलीं ‘अब मैं नाचना छोड़ दूंगी’

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सपना चौधरी अपने डांस से लाखों दिलों पर राज करती हैं, लेकिन बॉलीवुड में कुछ खास करने में असफल दिखीं। जी हां, सपना चौधरी डांस से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है, जिसमें वे दर्शकों से माफी मांगती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में सपना चौधरी काफी रोती हुई भी नजर आ रही हैं, जोकि उनके फैंस को पंसद नहीं आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सपना चौधरी जिस अंदाज से डांस करती हैं, उतने ही खास अंदाज से वे अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। सपना चौधरी का यही खास अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। सपना चौधरी की लोकप्रियता पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ी है, जिससे इनके लुक में काफी बदलाव आया है। सपना चौधरी की लाइफ में बिग बॉस टर्निंग पाइंट बना, जिससे इनका अंदाज ही बदल गया, लेकिन अब जब सपना चौधरी माफी मांग रही है, तो उनके फैंस को रास नहीं आ रहा है, तो जानते हैं कि आखिर सपना चौधरी क्यों माफी मांग रही हैं।

भीड़ के सामने रो रही हैं सपना चौधरी

यूट्यूब पर एक वीडियो में सपना चौधरी भीड़ के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, यह भीड़ उनके ही शो की है, जहां वे रो रही हैं। सपना चौधरी रोते हुए अपने फैंस से माफी भी मांग रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी कह रही है कि मेरे शो में जब कोई पिटता है, तो गाली मुझे ही पड़ती है और मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहती हूं। सपना ने रोते हुए कहा कि जब शो में कोई पिटता है, तो इसमें मेरी क्या गलती है? मैं थोड़ी न कहती हूं, आप लोगों से की आप पीटने के काम करें।

भद्दे कमेंट्स करने वालों को भी सपना ने दिया जवाब

सपना चौधरी ने कहा कि मेरे शो में जब भी बवाल होता है, लोग मुझे गालियां देते हैं और मुझ पर भद्दे भद्दे कमेंट्स करते हैं, जिससे मैं काफी आहत होती हूं, लेकिन इसके साथ ही सपना चौधरी ने यह भी कहा कि मुझे ज़रूरत नहीं है कि जब मैं शो करू तो सिर्फ आप लोग मुझे प्यार ही करें, आप मुझसे नफरत भी कर सकते हैं, लेकिन इस तरह से शो में बवाल करना ठीक नहीं होता है। बता दें कि सपना का यह वीडियो काफी तेज़ी से पसंद किया जा रहा है।

बीजेपी या कांग्रेस में से किसकी हैं सपना चौधरी?

हाल ही में सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें वायरल हुई तो सपना ने इसे खारिज कर दिया था, लेकिन इसके बाद वे मनोज तिवारी के साथ लंच करती हुई नजर आई, जिसके बाद लोगों ने उनसे सवाल किया कि आप कांग्रेस की हैं या फिर बीजेपी की। हालांकि, सपना चौधरी ने फिलहाल राजनीति में जाने से मना कर दिया है।

Back to top button