बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा गोरे हैं ये 5 अभिनेता, इन्हें देखकर हीरोइनें भी शर्मा जाती हैं

गोरा और सुंदर दिखना हर किसी की ख्वाइश होती है. कभी-कभी सांवला रंग होने पर लोगों का आत्मविश्वास कम हो जाता है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो गोरा दिखने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा ले चुकी हैं. वहीं, यहां कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जिनका रंग पहले से बहुत ज्यादा साफ़ है. वह इस कदर गोरी और खूबसूरत हैं कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए अधिक मेकअप की आवश्यकता नहीं है. बहुत ही कम ऐसी लड़कियां होती हैं जिनकी त्वचा गोरी होने के साथ-साथ एकदम क्लियर भी होती है. लेकिन आज का ये पोस्ट थोड़ा हटकर है. आज के इस पोस्ट में हम महिलाओं की नहीं बल्कि पुरुषों की बात करेंगे. आज हम आपको बॉलीवुड के पांच उन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जिनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे गोरे एक्टर्स में की जाती है.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज कहे जाते हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. बता दें, ह्रितिक की गिनती बॉलीवुड के सबसे गोरे अभिनेताओं में की जाती है.

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं. उन्होंने अभी तक कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है लेकिन दर्शकों को उनका काम हर फिल्म में पसंद आया है. नील नितिन मुकेश ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से की थी. इनका भी नाम बॉलीवुड के सबसे गोरे अभिनेताओं में शामिल होता है.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मोस्ट एलीजिबल बैचलर रणबीर कपूर इन दिनों मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. रणबीर ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फैन फॉलोइंग आज के यंग जनरेशन में बहुत है. खासकर लड़कियों के बीच वह बहुत फेमस हैं. बता दें, रणबीर कपूर भी बॉलीवुड के सबसे गोरे अभिनेताओं में से एक हैं.

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. हालांकि टाइगर को अभी फिल्मों में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी और हॉटनेस से सबका दिल जीत लिया है. वह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. टाइगर श्रॉफ अपने ज़माने के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर का भी नाम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे गोरे अभिनेताओं में शामिल होता है.

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर 80-90 के दशक के मशहूर हीरो थे. ऋषि कपूर का नाम आते ही हम रोमांटिक वादियों में खो जाते हैं. अपने समय में ऋषि कपूर को रोमांटिक हीरो का दर्जा दिया गया था. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी अभिनय का लोहा मनवाया. इन दिनों कैंसर से जूझ रहे ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा जगत के सबसे गोरे अभिनेताओं में से एक हैं.

पढ़ें अपने पति से उम्र में बड़ी है ये टीवी एक्ट्रेसेज, उम्र का बंधन तोड़ प्यार के लिए रचाई शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button