बॉलीवुड

वरुण धवन की दीवानी हुई इस लड़की ने घर के बाहर किया हंगामा, नताशा को जान से मारने की दी धमकी

वरुण धवन बॉलीवुड के ऐसे हैंडसम हंक हैं जिन्होंने अपने करियर में बेहद ही कम उम्र में सफलता पा ली। उनकी अभी तक रिलीज हुई सभी फिल्मों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और एक बार फिर वरुण कलंक के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने आ रहें हैं। वरुण सिर्फ पर्दे पर ही नहीं पर्दे के बाहर भी दर्शकों का दिल जीतना जानते हैं। ये ही वजह है कि वो अपने फैंस के साथ काफी दोस्ताना व्यवहार रखते हैं, लेकिन उनकी एक दीवानी ने वरुण को लेकर काफी हंगामा मचा दिया।

वरुण की फैन का फूटा गुस्सा

बता दें कि इन दिनों वरुण अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट काफी तगड़ी है और अगर दर्शकों को कहानी पसंद आ जाती है तो ये फिल्म हिट हो जाएगी। ऐसे में वरुण भी बाकी स्टार्स की तरह जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक फीमेल फैन वरुण से मिलने पहुंची, लेकिन किसी कारण से वरुण का उनसे मिलना हो नहीं पाया।  इस बात पर वो काफी नाराज हो गई। उसका गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि उसने वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मारने की धमकी तक दे दी।

इस पूरे मामले के बारे में वरुण धवन की सिक्योरिटी टीम ने एक चैनल को  बताया की असल में क्या हुआ था। उन्होंने बताया कि वरुण फैन से मिलते रहते हैं, लेकिन फिल्म प्रमोशन में बिजी होने के कारण उन्होंने किसी से भी मिलने से मना कर दिया। ऐसे में जब उनकी फैन आई तो हमने उन्हे बताया कि वरुण सर ने मिलने से मना कर दिया है। इस पर उसने ये धमकी दी की वो अपने आपको कुछ कर लेगी, लेकिन जब कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई तो उसने नताशा मैम को जान से मारने की धमकी दे दी।

सिक्योरिटी ने ये भी बताया कि फैंस अपने एक्टर के साथ अच्छा व्यवहार ही करते हैं, लेकिन जब इस तरह का बिहेवियर देखने को मिलता है तो ये काफी हैरान कर देने वाला होता है। उन्होंने बताया कि उस फैन को वहां से हटाने की कोशिश की जा रही थीं, लेकिन वो लगातार नताशा मैम को जान से मारने की धमकी दे रही थी। ये सब इतना बढ़ गया कि सांताक्रीज पुलिस स्टेशन में उस फैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

इस साल शादी नही करेंगे वरुण

हालांकि इस पूरे मामले में जब तक वरुण धवन की तरफ से कोई बात नहीं आती तब तक महिला के खिलाफ कोई FIR दर्ज नहीं कर सकता। बता दें कि नताशा वरुण की गर्लफ्रेंड हैं और ये खबरें भी आ रही थीं की दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं। हालांकि वरुण ने खुद कहा था कि वो इस साल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। नताशा अब वरुण के परिवार की तरह ही हैं और अक्सर वरुण की फैमिली के साथ समय बिताती हैं।

वरुण अपनी शादी से पहले अपने करियर को और मजबूत बनाना चाहते हैं। इस वजह से इस साल शादी करने का फैसला वरुण ने टाल दिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी है। इसमें उनके साथ आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त औऱ आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं।

 

यह भी पढ़ें

Back to top button