समाचार

माला पहनाकर ग्रामीणों ने किया कन्हैया कुमार का स्वागत और फिर बोलें ‘वोट तो मोदीजी को ही देंगे’

लोकसभा चुनाव के लिए तमाम प्रत्याशी प्रचार करने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं। वोट मांगने के लिए प्रत्याशी सीधे सीधे जनता से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार भी प्रचार करने के लिए बेगूसराय के आजाद नगर स्थित एक गांव पहुंचे, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में कन्हैया ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। जी हां, कन्हैया कुमार जब चुनाव प्रचार करने के लिए गांव पहुंचे तो उनका स्वागत भव्य तरीके से किया गया, लेकिन फिर कुछ ऐसा कह दिया गया, जिससे कन्हैया को बड़ा झटका लग सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कन्हैया कुमार गांव वाले से अपने लिए वोट मांगने गए थे, लेकिन गांव वालों ने उन्हें ऐसा जवाब दिया, जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा। दरअसल, कन्हैया कुमार जब प्रचार करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने लोगों के बीच अपनी बात रखी और लोगों ने सुना भी, लेकिन फिर ग्रामीणों ने कन्हैया कुमार देश के प्रधानमंत्री मोदी के कामों के बारे में बताने लगे और कहा कि जब हमारे पास इतना अच्छा प्रधानमंत्री है, तो हम भला किसी और को वोट क्यों देंगे।

वोट तो मोदीजी को ही देंगे- ग्रामीण

कन्हैया कुमार का माला पहनाकर स्वागत करने के बाद ग्रामीणों ने कहा कि हमारे पास एक ऐसा पीएम है, जोकि देश के लिए लड़ता है, देश लिए जीता-मरता है, तो हम किसी और को क्यों वोट दें? साथ ही ग्रामीणों ने यह भी कहा मोदीजी ने देश के लिए कड़े फैसले लिये हैं, जिसकी वजह से लोग उनके साथ हैं और आने वाले चुनाव में एक बार फिर से मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि देश के पास एक ऐसा प्रधानमंत्री है, जोकि देश के लिए कुछ भी कर सकता है, तो हम किसी और वोट क्यों देंगे।

प्रभावशाली और निर्णायक नेता हैं पीएम मोदी

वीडियो देखकर यही कहा जा सकता है कि ग्रामीणों के मन में पीएम मोदी की छवि एक प्रभावशाली और निर्णायक नेता की है। पीएम मोदी के लिए लोगों के दिल में एक अच्छी छवि है, जिसे खत्म करना फिलहाल विपक्ष के लिए आसान नहीं है। इतना ही नहीं, वीडियो में ग्रामीणों ने पीएम मोदी के कामों का जमकर बखान किया है। इस दौरान उन्होंने एयर स्ट्राइक का ज़िक्र किया और कहा कि पीएम मोदी ही देश के लिए सबसे सही हैं और हम वोट बीजेपी को ही देंगे।

स्वागत करना हमारा धर्म है- लोग

गांव के लोगों ने आगे कहा कि हमारे संस्कृति में मेहमान का स्वागत करना सिखाया गया और ऐसे में हमारे पास जो भी वोट मांगने आएगा, हम उसका स्वागत करेंगे। फिर चाहे कन्हैया कुमार हो या फिर कोई और नेता हो। हम सबका स्वागत करेंगे, लेकिन वोट सिर्फ और सिर्फ मोदीजी को ही देंगे। वीडियो में कांग्रेस के प्रति ग्रामीणों ने गुस्सा निकालते हुए कहा कि कांग्रेस ने 60 सालों से हमे लूटा ही है, ऐसे में अब हम उन पर भरोसा नहीं करेंगे।

Back to top button