टीवी सीरियल के इन सेलेब्स को पहली ही मुलाकात में हुआ था प्यार, फिर 1 साल में टूट गया था रिश्ता इन टीवी सेलेब्स की लव स्टोरी 1 साल भी नहीं चल पाई थी, 4 नंबर वाले पर तो था फेक रिलेशनशिप का आरोप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बात चाहे टेलीविजन की दुनिया की हो या बॉलीवुड की दोनों ही जगह में लोग जितनी जल्दी रिश्ते बनाते हैं उनको तोड़ने में उनको उतना समय भी नहीं लगता है। टीवी जगत में भी आजकल स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स की ही तरह अपने दर्शकों के दिलों में छाए रहते हैं। जितना लोग बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ से जुड़ी बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं उतने ही एक्साइटेड इनकी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बातें जानने के लिए भी। उनके लव अफेयर्स को लेकर के आए दिन कई खबरें सामने आती रहती हैं।

कहा जाता है कि प्यार एक ऐसा रिश्ता हैं जिसे होने में समय लगता है। लेकिन बात करें कुछ टीवी सेलेब्स की तो उनको बहुत जल्द ही प्यार हुआ और उस प्यार का अंत भी उतनी ही जल्दी हो जाता है। आज हम आपको टीवी जगत के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिनका प्यार सीरियल के सेट पर शुरू तो हुआ लेकिन उसी सेट पर रहते-रहते ही खत्म भी हो गया।

कुशाल टंडन-गौहर खान

टीवी जगत के फेमस रिएलिटी शो में गौहर खान और कुशाल टंडन की मुलाकात हुई थी। जब शो के अंदर दोनों के बीच प्यार हुआ था तो लोगों ने इनकी जोड़ी को खासा पसंद किया था। गौहर खान पूरे सीजन के दौरान कुशाल का पक्ष लेती नजर आई थीं। बता दें कि घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच प्यार उसी तरह से बरकरार था लेकिन कुछ समय बाद पता लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। गौहर खान से ब्रेकअप करने की बात कुशाल ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट द्वारा शेयर की थी। कुशाल ने कहा था कि वो और गौहर अब रिलेशनशिप में नहीं हैं। उन्होंने बताया कि गौहर चाहती थी कि कुशाल उन्हें अपनाने के लिए अपना धर्म बदल दें।

हर्षद चोपड़ा- श्रीटी

लाइफ ओके के टीवी सीरियल दिल से दुआ सौभाग्यवती भव के सेट पर हर्षद और श्रीटी की मुलाकात हुई थी। और दोनों को पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन कुछ समय बाद खबरें आई की श्रीटी का अफेयर हर्षद के ही दोस्त कुणाल करण के साथ हो गया है, जिसके बाद दोनों का रिश्ता एक साल के अंदर ही खत्म हो गया था।

कविता कौशिक-करण वी ग्रोवर

सब टीवी के फेमस शो एफआईआर में काम करने वाले कविता कौशिक और करण वी ग्रोवर की मुलाकात एक होटल में हुई थी। जिसके बाद से इनदोनों को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया जाने लगा था। बता दें कि कविता और करण ने एक साथ डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी साथ में काम किया था लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और अचानक ही दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ गई थीं। दोनों का रिश्ता एक साल भी नहीं चल पाया था।

करण पटेल-अमिता चंदेकर

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में लीड रोल में नजर आने वाले करण टीवी जगत के पुराने ऐक्टर्स में से एक हैं। बता दें कि जब करण ने अपना करियर शुरू किया था तब उनका नाम अमिता चंदेकर के साथ जोड़ा जाता था। दोनों ने डांसिंग शो नच बलिए में भी साथ में पर्फांम किया था। लेकिन इसके बाद खबरें आई की दोनों का रिलेशनशिप खत्म हो गया है। हालांकि ना ही अमिता और ना ही करण ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार किया था।