बॉलीवुड

22 सालों बाद माधुरी के साथ काम करने पर बोले बाबा, काफी मेच्योर हो गई हैं माधुरी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: करण जौहर की फिल्म कलंक को लेकर लोग इसलिए तो एक्साइटेड हैं ही कि फिल्म के टीजर, ट्रेलर और गानों मे लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन इस फिल्म को लेकर इतनी एक्साइटमेंट इसलिए भी हैं क्योंकि इस फिल्म में एक साथ कई सितारे एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसी के साथ इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे पर 22 साल बाद वापसी कर रहे हैं।

बता दें कि इसके पहले संजय दत्त और माधुरी दीक्षित से 22 साल पहले फिल्म महानता में एक साथ काम किया था। जिसके बाद से वो पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। बता दें कि दोनों ही एक्टर एक-दूसरे के साथ इतने समय बाद काम करके काफी खुश हैं फिल्म के एक इवेंट के दौरान दोनों ने ही अपनी इस खुशी को जाहिर किया था। संजय ने कहा था कि, ”हां उनके साथ करना खुशी की बात है। बीते कई सालों में न हम मिले और न ही एक-दूसरे को देख पाए। दो दशक या शायद इससे भी ज्यादा। माधुरी बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. हमने साथ में कई फिल्में की हैं। इसमें थानेदार (1990), साजन (1991), खलनायक (1993), महानता (1997) शामिल हैं। उनके साथ दोबारा फिल्म कलंक में काम करना बहुत ही शानदार था।”

 

माधुरी की तारीफ करते हुए संजय ने कहा कि,  ”एक एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पकड़ मजबूत हैं। इतने सालों बाद उनके साथ फिर स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। काफी वक्त बीत गया। लोग मैच्योर हो गए, वे खुद भी एक मैच्योर एक्ट्रेस की तरह काम करती हैं।”

बता दें कि जब संजय और माधुरी फिल्मों में साथ में काम करते थे तब बॉलीवुड गलियारों में दोनों के अफेयर की खूब खबरें थी। लेकिन जब संजय जेल चले गए थे उसके बाद माधुरी ने उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। खबरों की मानें तो जेल से एक बार संजय ने माधुरी को फोन किया था लेकिन अपनी मां के कहने पर उन्होंने संजय को फोन करने से मना कर दिया था।

वहीं जब संजय की बॉयोपिक संजू रिलीज हुई थी तब भी ये खबरें सामने आई थीं कि फिल्म में इस सीन को रखा गया है, लेकिन माधुरी के कहने पर इस सीन को फिल्म से कट कर दिया गया। हालांकि दोनों की अफेयर की खबरें तो खूब भी लेकिन कभी दोनों ने इस बात को स्वीकार नहीं किया। लेकिन संजय दत्त और माधुरी के फैन उनको इतने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं बात करें फिल्म कलंक की तो इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और फिल्म 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज भी कर दी जाएगी। फिल्म के ट्रेलर ने खूब तारीफें बटोरी हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Back to top button