दिलचस्प

टीवी की इन 4 अभिनेत्रियों की लंबाई है बहुत ज्यादा छोटी. ये वाली तो बिल्कुल लगती हैं बच्ची

अगर इंसान के बस में होता तो हर व्यक्ति खूबसूरत और आकर्षक बनता लेकिन ये एक ऐसी चीज है जिसे ईशवर ने बनाया है और उनके द्वारा ही उनकी खूबसूरती या आकर्षण भी तय किया जाता है. मगर फिर भी कुछ लोग इतने अजीब लगते हैं कि लोग उनके ऊपर कमेंट कर ही देते हैं. हर किसी की लंबाई कम, ज्यादा या फिर सामान्य होती है इसमें भी किसी का बस नहीं होता है लेकिन कुछ लोग हाईट में इतने कम लगते हैं कि व्यक्ति एक बार उसे पलटकर देखता जरूर है और ये ह्यूमन नेचर होता है. मगर हम टीवी की इन 4 अभिनेत्रियों की लंबाई है बहुत ज्यादा छोटी, और इनमें एक बिल्कुल बच्ची जैसी लगती है.

टीवी की इन 4 अभिनेत्रियों की लंबाई है बहुत ज्यादा छोटी

आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं वो इंडस्ट्री की सबसे छोटे कद वाली अभिनेत्रियां हैं और इनकी तस्वीरों में आप भले इन्हें सामान्य समझे लेकिन असल में इनकी हाईट बहुत छोटी है और शो में अपने को-एक्टर के बराबर होने के लिए पहनती हैं ज्यादा हाईट की सैंडल या जूते. तो आइए बताते हैं कौन हैं वे अभिनेत्रियां.

श्रुति झा

जी टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में अभिनेत्री श्रुति झा लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आती हैं. टीवी की इस हसीन और बेहतरीन अभिनेत्री को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और इनकी हाइट 5 फुट 5 इंच बताई जाती है. श्रुति ज्योति, बालिका वधू और दिल से दी हुआ सौभाग्य में भी काम किया है.

जूही असलम

बाबा ऐसो वरना ढूंढो जैसे पॉपुलर शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी अभिनेत्री जूही आलम की हाइट मात्र 3 फुट 5 इंच है लेकिन फिर भी अब उन्हें अपनी हाइट को लेकर कोई समस्या नहीं है क्योंकि उसके बिना ही वे पॉपुलर हो गई हैं. जूही अब 31 साल की हो गई हैं और इन्होंने एक नॉर्मल आदमी से शादी की है.

सोनम लांबा

 

स्टार प्लस के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में चर्चित किरदार निभा चुकी सोनम लांबा टीीव की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं. इनकी हाइच 5 फुट 4 इंच है और ये इन्हें नये जमाने के शॉर्ट कपड़ों को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. इन्होने साथिया सीरियल के अलावा सावधान इंडिया में भी सफल किरदार निभाया है.

अदिती भाटिया

टीवी सीरियल टशन-ए-इश्क और ये हैं मोहब्बतें जैसे चर्चित सीरियल में काम कर चुकी अदिती भाटिया की हाइट 5 फुट 3 इंच है और इन्होंने कम उम्र में ही खूब पॉपुलैरिटी बटोर ली है. अदिती बेहत खूबसूरत और बहुत ज्यादा गोरी एक्ट्रेस हैं.

Back to top button